Rohtak News: सीएम मनोहर लाल ने भगवंत मान बताया जोकर, कहा- यह लोग अनपढ़ गावरों जैसी बात करते हैं
Advertisement

Rohtak News: सीएम मनोहर लाल ने भगवंत मान बताया जोकर, कहा- यह लोग अनपढ़ गावरों जैसी बात करते हैं

Rohtak News: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को जोकर कहा. उन्होंने कहा कि अनपढ़ गवार के लिए कोई पीएचडी हो की डिग्री हो तो इस तरह के लोगों के लिए वह सही रहेगी.

Rohtak News: सीएम मनोहर लाल ने भगवंत मान बताया जोकर, कहा- यह लोग अनपढ़ गावरों जैसी बात करते हैं

Rohtak News: हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में आई बाढ़ के चलते तीनों प्रदेशों के नेताओं की तू-तू मैं-मैं थमने का नाम नहीं ले रही है. आज रोहतक पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री और इशारों-इशारों में दिल्ली के मुख्यमंत्री पर खूब हमला बोला. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री को जोकर तक कह डाला. 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पंजाब के मुख्यमंत्री ने हरियाणा को पानी देने की बात मस्करी भरे लहजे में कही है. यह बात कोई जोकर ही कह सकता है और यह उनका व्यवसाय है. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि पानी नदियों में छोड़ा जाता है नहरों में नहीं, यह लोग बिना सोचे समझे अनपढ़ गावरों जैसी बात कर रहे हैं. अगर कोई अनपढ़ गवार के लिए कोई पीएचडी हो की डिग्री हो तो इस तरह के लोगों के लिए वह सही रहेगी.

ये भी पढ़ें: Delhi News: सरकार द्वारा बनाए गए सामुदायिक केंद्र में भरा सीवर का पानी, बढ़ा महामारी का खतरा

 

सीएम मनोहर लाल ने आपदा के समय छोटी राजनीति नहीं होनी चाहिए. इस तरह की बात कहना ओछी मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और बाढ़ के कारण हुई तबाही के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए मदद का हाथ बढ़ाया है और कहा है कि अगर दिल्ली सरकार भी उनसे अपेक्षा रखती है तो वह भी उनकी मदद के लिए पीछे नहीं हटेंगे.

उन्होंने हरियाणा में चल रही कलर्कों की हड़ताल का बातचीत के माध्यम से निपटारा करने का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि अगर एसवाईएल बनी होती तो आज पंजाब नहीं डूबता पंजाब और दिल्ली के कारण हरियाणा के कई जिले बाढ़ की चपेट में आए हैं. अब वह यमुना नदी की जांच करवा रहे हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री आज प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज रोहतक दौरे के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान पंजाब और दिल्ली के मुख्यमंत्रियों पर जमकर हमला बोला है. मुख्यमंत्री ने कहा की बाढ़ एक प्राकृतिक आपदा है, जिस पर किसी का कोई वश नहीं है पानी हमेशा नेचुरल फ्लो में ही जाता है, जहां तक दिल्ली के मुख्यमंत्री के हरियाणा द्वारा दिल्ली में बाढ़ लाने की बात कही है उससे स्पष्ट होता है कि इस तरह की बातें कोई अनपढ़, गवार ही कर सकता है, अगर अनपढ़ गवार की पीएचडी डिग्री हो तो वह इस तरह के बयान देने वाले नेताओं को दी जा सकती है.

उन्होंने मुख्यमंत्री पंजाब को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री जोकर है और यह उनका व्यवसाय है. इस समय भगवंत मान द्वारा हरियाणा को पानी दिए जाने की जो बात कही है यह ओछी मानसिकता है. आपदा के समय इस तरह के बयान बाजी छोटी मानसिकता के लोग ही करते हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बाढ़ से हुई भारी तबाही के चलते उन्होंने हिमाचल के मुख्यमंत्री से सहानुभूति पूर्वक मदद करने की बात की है. उन्होंने कहा अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री भी उनसे मदद की अपेक्षा रखते हैं तो उसके लिए भी वह हमेशा तैयार हैं. उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि आपदा के समय हम सबको लोगों की भलाई के लिए आपस में मिलकर काम करना चाहिए. प्रदेश में चल रहे क्लर्को की हड़ताल पर उन्होंने कहा की है मामला बातचीत के जरिये हल कर लिया जाएगा.

Input: Raj Takiya

Trending news