Rohtak News: रोहतक PGI के आपातकालीन विभाग में लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई जा रही वजह
Advertisement

Rohtak News: रोहतक PGI के आपातकालीन विभाग में लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई जा रही वजह

रोहतक पीजीआई के आपातकालीन विभाग की ओटी के प्रथम तल पर गुरुवार सुबह आग लगने की खबर सामने आई. वहां मौजूद कर्मचारियों ने धुआं निकलता देखकर घटना की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी, जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई.

Rohtak News: रोहतक PGI  के आपातकालीन विभाग में लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई जा रही वजह

Rohtak News: रोहतक पीजीआई के आपातकालीन विभाग की ओटी के प्रथम तल पर गुरुवार सुबह आग लगने की खबर सामने आई. वहां मौजूद कर्मचारियों ने धुआं निकलता देखकर घटना की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी, जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी भी प्रकार के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ और समय रहते आग पर काबू पा लिया गया. 

ये भी पढें- Delhi Weather: IMD ने दी दिल्ली में चुभती गर्मी की चेतावनी, लेकिन बारिश से मिल सकती है राहत

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग
प्रारंभिक जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम के अनुसार, आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. वहीं घटनास्थल पर बिजली का बोर्ड भी मिला है. हालांकि, PGI प्रशासन ने इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार किया है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. जांच के बाद ही आग लगने की सही वजह का पता लग पाएगा. 

आग लगने से जलीं चादरें
आग लगने की वजह से वहां पर रखीं चादरें जलकर खाक हो गईं. गनीमत रही की आग पर समय रहते काबू पा लिया गया और बड़ा हादसा होने से टल गया. हालांकि, धुआं निकलता देखकर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया. आग पर काबू पाए जाने के बाद वहां मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली.

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब रोहतक PGI से आग लगने की खबर सामने आई हो. सुरक्षा के तमाम इंतजाम होने के बावजूद रोहतक PGI से अक्सर ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं. जिसकी वजह से यहां इलाज के लिए आने वाले लोगों को भी काफी परेशानियां उठानी पड़ती हैं.

Input- Raj Takiya 

 

Trending news