Saturday Horoscope: इन तीन राशि वाले जातकों की चमकेगी किस्मत, 4 दिन बाद बरसेगी शनि की कृपा!
Advertisement

Saturday Horoscope: इन तीन राशि वाले जातकों की चमकेगी किस्मत, 4 दिन बाद बरसेगी शनि की कृपा!

ज्योतिष के शास्त्रों के अनुसार शानि ग्रह ढाई साल में गोचर करते हैं क्योंकि यह सबसे धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं और यहीं वजह से सभी 12 राशियों में गोचर करने में इन्हें 30 साल का समय लगता है. इन दिनों शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में है और वक्री स्थिति में हैं.

Saturday Horoscope: इन तीन राशि वाले जातकों की चमकेगी किस्मत, 4 दिन बाद बरसेगी शनि की कृपा!

Shani Gochar 2022: ज्योतिष के शास्त्रों के अनुसार शानि ग्रह ढाई साल में गोचर करते हैं क्योंकि यह सबसे धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं और यहीं वजह से सभी 12 राशियों में गोचर करने में इन्हें 30 साल का समय लगता है. इन दिनों शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में है और वक्री स्थिति में हैं. ज्योतिषों के अनुसार 29 अप्रैल को शनि ने 30 साल बाद कुंभ राशि में प्रवेश किया था.

इसके बाद वक्री चाल चलते हुए 12 जुलाई को मकर राशि में प्रवेश करेंगे. शानि का वक्री की स्थिति में गोचर सभी राशि वालों के जीवन में बड़ा अवसर लेकर आएगा और साथ ही इन 3 राशि वाले जातकों को बड़ा लाभ प्राप्त मिलने वाला है. वह 6 महीने तक मकर में रहने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस दौरान किन राशि वाले जातकों को बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है.

ये भी पढ़ेंः Shani Dhaiya 2022: जुलाई में खुलेगी इन 2 राशि वाले जातकों की किस्मत, हटेगी शनि की टेढ़ी नजर

6 महीने तक बरसेगी शनि कृपा  

वृषभ राशिफल: इन दिनों वृषभ राशि वाले जातकों को इन दिनों करियर में जबरदस्त तरक्की देने वाला है. इन जातकों को कार्यक्षेत्र में बड़ा पद हासिल होने वाला है. साथ जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन लोगों को नई नौकरी जल्द मिलने वाली है. इसी के साथ जो लोग नया कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो उन लोगों के लिए भी यह समय सबसे खास होने वाला है. आय में जबरदस्‍त बढ़ोतरी होगी, आर्थिक स्थिति में मजबूती होगी.

ये भी पढ़ेंः Friday Horoscope: सावन के महीने घर में होगा धन-संपत्ति का आगमन, इन 5 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी कृपा

धनु राशिफल: धनु राशि वाले जातकों को शनि गोचर खूब पैसा देने वाला है. इस जातक के लोगों के आर्थिक हालात बेहतर होंगे. अगर आपका कहीं पैसा फंसा हुआ है तो जल्द ही वापस मिल सकता है. इसी के साथ व्‍यापारियों के लिए भी यह समय मुनाफे वाला है. वे कारोबार बढ़ाने के लिए निवेश कर सकते हैं.

मीन राशिफल: मीन राशि के जातकों के लिए शनि का गोचर नौकरी-व्‍यापार में लाभ लेकर आया है. इन दिनों व्यापारी बड़ी डील कर सकते हैं. यह समय पदोन्‍नति, पैसा, प्रतिष्‍ठा सब कुछ दिलाएगा. विवादों में जीत मिलेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news