जैन का जेल से वीडियो लीक होने पर कोर्ट पहुंची AAP, BJP बोली- यह केजरीवाल की नाकामी
topStories0hindi

जैन का जेल से वीडियो लीक होने पर कोर्ट पहुंची AAP, BJP बोली- यह केजरीवाल की नाकामी

दिल्ली के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन का जैन का जेल से वीडियो लीक होने पर आम आदमी पार्टी ने कोर्ट का रुख किया है. इसको लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन से जवाब भी मांगा है. वहीं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने इसके लिए केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया है.

जैन का जेल से वीडियो लीक होने पर कोर्ट पहुंची AAP, BJP बोली- यह केजरीवाल की नाकामी

New Delhi: दिल्ली के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले कुछ महीनों से तिहाड़ जेल में बंद हैं. वहीं अब तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने कोर्ट का रुख किया है. वहीं राउस एवेन्यू कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन से वीडियो वायरल होने को लेकर जवाब मांगा है.

ये भी पढ़ें: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- मनोहर सरकार ने दिया किसानों को झटका,अब 7% होगी वजन कटौती

वीडियो वायरल होने पर हंगामा बढ़ते देख आम आदमी पार्टी  ने कोर्ट का रुख किया. वहीं राउज एवेन्यू कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन से जवाब मांगा है कि यह वीडियो कैसे लीक हो रही है. इस मामले में आज फिर राउस एवेन्यू कोर्ट में दोपहर 2 बजे सुनवाई होगी. 

इस पूरे मामले पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता का कहना है कि वीडियो कहां से लीक हो रही है और हमें कहां से मिल रही है यह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल समझे, दिल्ली सरकार समझे. तिहाड़ जेल प्रशासन दिल्ली सरकार के अंतर्गत आता है और वहां से अगर इस तरीके के वीडियो लीक हो रहे हैं तो वह अरविंद केजरीवाल सरकार की प्रशासनिक नाकामी है. इसका जवाब वो देंगे.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सत्येंद्र जैन के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो मसाज कराते हुए और कभी जेल से बाहर का खाना खाता हुए दिख रहे हैं. इन वीडियो को लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है. भाजपा लगातार पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल से सत्येंद्र जैन के बर्खास्त करने की मांग कर रही है. वहीं आप उनकी बिमारी का हवाला देकर कह रही है कि मसाज कराने के लिए उनको डॉक्टर ने रिकमंड किया है. 

वहीं अब जांच में ये सामने आया कि वीडियो में जो आदमी मसाज कर रहा था वो कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि एक रेपिस्ट है, जो कि अपनी नाबालिग बेटी से रेप के जुर्म में सजा काट रहा है. इसको लेकर भाजपा ने मनीष सिसोदिया से देश से माफी मांगने की बात कही है. 

Trending news