Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस को मिला अहम सुराग, अब नहीं बच पाएगा आफताब
Advertisement

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस को मिला अहम सुराग, अब नहीं बच पाएगा आफताब

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में श्रद्धा के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) के अनुसार 18-19 मई तक उसका फोन ऑन था और उसकी आखिरी लोकेशन महरौली के छतरपुर में थी. आफताब को सजा दिलाने में यह एक अहम सबूत साबित हो सकता है. 

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस को मिला अहम सुराग, अब नहीं बच पाएगा आफताब

Shraddha Murder Case Updates: श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब ने पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट में हत्या की बात कबूल की है. वहीं इस मामले में अब पुलिस के हाथ एक अहम सुराग लगा है.दिल्ली पुलिस को श्रद्धा के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) में उसके फोन की आखिरी लोकेशन दिल्ली के छतरपुर इलाके में मिली है. 

कॉल डिटेल से मिली जानकारी   
कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) के अनुसार 18-19 मई तक श्रद्धा का फोन ऑन था और उसकी आखिरी लोकेशन महरौली के छतरपुर में थी. 18 मई को श्रद्धा का फोन ऑन था और आफताब ने श्रद्धा को फोन भी किए थे, इतना ही नहीं जांच में ये भी सामने आया है कि उस नंबर पर दूसरे नंबर से भी फोन आया था. 

19 मई को आफताब ने नहीं किया कॉल 
सूत्रों के मुताबिक 19 मई को आफताब ने श्रद्धा के फोन से कोई कॉल नहीं किया. हालांकि अभी तक ये बात साफ नहीं हुई है कि आफताब ने श्रद्धा के फोन से किसे कॉल किया था और उस पर किसके फोन आए थे. एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार जांच में साफ हुआ है कि श्रद्धा के फोन की लोकेशन हत्या वाले दिन घर के पास ही थी.  

अहम सबूत साबित हो सकता है
कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) के अनुसार 19 मई की रात श्रद्धा का फोन बंद बो गया था और आफताब के अनुसार उसने 18 मई को ही श्रद्धा की हत्या की थी. ऐसे में आफताब को सजा दिलाने में CDR रिपोर्ट एक अहम सबूत साबित हो सकता है. 

आफताब ने बेचा अपना फोन 
श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने सितंबर महीने में अपना फोन बदला था.आरोपी ने अपना पुराना मोबाइल OLX पर बेच दिया था और उसी नंबर का सिम लिया था. पुलिस से उस मोबाइल को बरामद कर लिया है, हालांकि श्रद्धा का मोबाइल फोन अब तक बरामद नहीं कर पाई है.

नार्को टेस्ट में मोबाइल फोन की जानकारी
आफताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा के मोबाइल फोन के बारे में जानकारी दी है कि उसने वारदात के बाद फोन कहां फेंका था. इसके साथ ही वारदात के बाद कपड़े कहां फेंके उसके बारे में भी जानकारी दी है. 

 

Trending news