पानी की छींटे पड़ने पर कुछ युवकों ने की पत्थरबाजी, भागने के चक्कर में टैंकर चालक ने युवक को कुचला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2320551

पानी की छींटे पड़ने पर कुछ युवकों ने की पत्थरबाजी, भागने के चक्कर में टैंकर चालक ने युवक को कुचला

 Crime News: बुधवार शाम कुछ लोगों ने बारिश के पानी की छींटे पड़ने पर एक टैंकर पर पथराव कर दिया. टैंकर चालक ने जान बचाने के चक्कर मे भागने की कोशिश की तो एक युवक टैंकर के पहिये के नीचे आ गया उसकी मौके पर मौत हो गई बचाव करने वाले ऑटो वाले पर भी किया चाकू से हमला

पानी की छींटे पड़ने पर कुछ युवकों ने की पत्थरबाजी, भागने के चक्कर में टैंकर चालक ने युवक को कुचला

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली के रतिया मार्ग संगम विहार इलाके में बुधवार शाम कुछ लोगों ने बारिश के पानी की छींटे पड़ने पर एक टैंकर पर पथराव कर दिया. टैंकर चालक ने जान बचाने के चक्कर मे भागने की कोशिश की तो एक युवक टैंकर के पहिये के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने फिर से टैंकर पर पथराव शुरू कर दिया. इस बीच एक दूसरा ऑटो वाला मौके पर आकर पथराव का विरोध किया तो उसे पथराव कर रहे लोगों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया 

मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. डीसीपी (साउथ) अंकित चौहान ने बताया कि टैंकर की चपेट में आकर सद्दाम 21 वर्षीय युवक की मौत हुई है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है. मृतक सद्दाम अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में ही रहता था. उसकी उम्र 21 साल है. मौके पर पहुंचे एडिशनल डीसीपी अचीत गर्ग ने बताया कि जांच में पता चला है कि मृतक सद्दाम पत्थरबाजी में शामिल था. जब टैंकर चालक सपन सिंह (उम्र 35) ने जान बचाकर वहां से भागने की कोशिश की तो सद्दाम टैंकर की चपेट में आ गया था वहीं चाकूबाजी में घायल हुए युवक की पहचान ऑटो चालक बबलू के तौर पर हुई है.

उसे मजीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर दी है. पुलिस घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. एडिशनल डीसीपी अचीत गर्ग ने बताया कि बारिश के पानी की छींट जाने पर हुआ पूरा बवाल हुआ. डीसीपी ने बताया कि बुधवार शाम पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी कि रतिया मार्ग, संगम विहार में 3-4 लड़के आपस में चाकू मार रहे हैं. पुलिस स्टाफ तुरंत मौके पर पहुंच गई.

जिसके बाद जांच में पता चला कि रास्ते में एक ऑटो खराब हो गया था. ऑटो चालक उसे ठीक करने में व्यस्त था. इसी बीच सपन सिंह पानी का टैंकर लेकर वहां से गुजरा. पास में ही बारिश का पानी भरा हुआ था. टैंकर के टायर से बारिश के पानी की छींटे आरिफ खान उर्फ विशु के ऊपर चली गई.  उसके अन्य साथियों के साथ मिलकर टैंकर चालक से झगड़ा किया और पत्थरबाजी कर टैंकर पर तोड़फोड़ शुरू कर दी. जब टैंकर ने भागने की कोशिश की तो कथित तौर पर पत्थरबाजी में शामिल सद्दाम टैंकर के चक्के के नीचे आकर मौत का शिकार हो गया.

इसके बाद आरोपी फिर से टैंकर पर पत्थरबाजी कर रहे थे तो एक अन्य ऑटो चालक बबलू वहां से गुजरा. उसने लोगों को रोकते हुए कहा कि वे पत्थरबाजी क्यों कर रहे हैं तो आरोपियों ने बबलू को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक बबलू की हालत नाजुक बनी हुई है. उसके शरीर में दो जगह चाकू लगा है. उसे मजीदिया अस्पताल से सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.  अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जांच चल रही है और आरोपियों की पहचान हो गयी है.

वहीं मृतक सद्दाम के परिवार वाले संगम विहार थाने में है. पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है. सद्दाम के पिता और भाई ने बताया कि सद्दाम वेल्डिंग का काम करता था और आज उसने काम से छुट्टी कर दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा रहा था, इसी बिच ये घटना हो गयी.

Input: Mukesh Singh

Trending news