Haryana News: कांग्रेस भ्रष्टाचार की गंगोत्री और केजरीवाल उसके मास्टरमाइंड: गिरिराज सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2422995

Haryana News: कांग्रेस भ्रष्टाचार की गंगोत्री और केजरीवाल उसके मास्टरमाइंड: गिरिराज सिंह

Haryana: कांग्रेस आप गठबंधन की विफलता पर टिप्पणी करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि इसमें क्या देखना है. उन्होंने कहा कि वह (अरविंद केजरीवाल) कहते थे कि वह शीला दीक्षित को जेल भेजेंगे लेकिन आज वह जेल में हैं. कांग्रेस भ्रष्टाचार की गंगोत्री बन गई है और अरविंद केजरीवाल आज मास्टरमाइंड बन गए हैं.

Haryana News: कांग्रेस भ्रष्टाचार की गंगोत्री और केजरीवाल उसके मास्टरमाइंड: गिरिराज सिंह

Haryana Vidhanshabha chunav 2024: कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी दोनों पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार की गंगोत्री होने का आरोप लगाया.  साथ ही आप नेता अरविंद केजरीवाल को भ्रष्ट आचरण का वर्तमान मास्टरमाइंड करार दिया.

कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की गंगोत्री 
कांग्रेस आप गठबंधन की विफलता पर टिप्पणी करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि इसमें क्या देखना है. उन्होंने कहा कि वह (अरविंद केजरीवाल) कहते थे कि वह शीला दीक्षित को जेल भेजेंगे लेकिन आज वह जेल में हैं. कांग्रेस भ्रष्टाचार की गंगोत्री बन गई है और अरविंद केजरीवाल आज मास्टरमाइंड बन गए हैं. हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच सीट बंटवारे की बातचीत सोमवार को टूट गई जब दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी ने 20 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की. कांग्रेस ने 90 सदस्यीय विधानसभा में पहले ही 41 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रमुख सुशील गुप्ता ने कहा कि उन्होंने अपनी पहली सूची जारी करने से पहले धैर्यपूर्वक इंतजार किया. आप और कांग्रेस ने हरियाणा और दिल्ली में लोकसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ा था और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे पर बातचीत चल रही है. कांग्रेस जहां 4-5 सीटें देने को तैयार है, वहीं आप कम से कम 10 सीटों पर जोर दे रही है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा देश में बेरोजगारी और अपराध में नंबर 1, नशे में भी निकला पंजाब से आगे: हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी की जीत का भरोसा जताया
सुशील गुप्ता ने कहा कि नामांकन दाखिल करने के लिए तीन दिन बचे हैं, ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों के नेताओं ने चुनावों में अपनी जीत का भरोसा जताया है. आप नेताओं ने भरोसा जताया कि चुनावों में भाजपा की हार होगी. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी की जीत का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस आ रही है, भाजपा जा रही है हरियाणा में. कांग्रेस ने अब तक तीन लिस्ट जारी की हैं, जिसमें पहलवान विनेश फोगट को जुलाना से मैदान में उतारा है. कांग्रेस नेता और उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह ने कहा कि पार्टी सरकार बनाने के लिए अच्छी स्थिति में है. जहां तक राज्य की राजनीति की बात है, तो कांग्रेस पूरी तरह सक्षम है और आज हम भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने की अच्छी स्थिति में हैं, लेकिन अगर आप इसे राष्ट्रीय राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में देखें, तो अगर भारतीय गठबंधन के तहत सीटों के बंटवारे या किसी समझौते की जरूरत पड़ती है, तो केंद्रीय नेतृत्व उस पर फैसला करेगा.
Input: ANI

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news