Vinesh Phogat के राजनीति में आने पर पहली बार बोलीं बबीता, कहा- भूपेंद्र हुड्डा कामयाब हुए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2423612

Vinesh Phogat के राजनीति में आने पर पहली बार बोलीं बबीता, कहा- भूपेंद्र हुड्डा कामयाब हुए

Charkhi Dadri News: बबीता फोगाट ने विनेश के राजनीति में आने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनीति में आने का उनका अपना फैसला है. साथ ही इस मामले में भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने फोगाट परिवार को तोड़ने का आरोप लगाया. 

Vinesh Phogat के राजनीति में आने पर पहली बार बोलीं बबीता, कहा- भूपेंद्र हुड्डा कामयाब हुए

Charkhi Dadri News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के पहले फोगाट परिवार दो राजनीतिक दलों के बीच बंटता हुआ नजर आ रहा है. बबीता फोगाट के भाजपा में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. कांग्रेस ने जुलाना विधानसभा सीट से विनेश को उम्मीदवार बनाया है. हालांकि, विनेश के राजनीति में एंट्री से फोगाट परिवार ज्यादा खुश नहीं है. हाल ही में उनके ताऊ ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विनेश को साल 2028 के ओलंपिक पर ध्यान देना चाहिए था. वहीं अब इस पूरे मामले में बबीता फोगाट की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. 

चरखी दादरी में जेलर व भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान का नामांकन करवाने पहुंची बबीता फोगाट ने विनेश के राजनीति में आने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनीति में आने का विनेश का अपना फैसला है, वो जो कुछ भी करें. इसके साथ ही बबीता ने कहा कि महावीर फोगाट विनेश के गुरु हैं, उन्हें अपने गुरु की बात माननी चाहिए थी.गुरु अच्छी राह दिखाता है और शिक्षा भी, गुरु कभी भी विनेश को भटकता  हुआ नहीं देख सकते. 

ये भी पढ़ें- Mahavir Phogat: विनेश के राजनीति में शामिल होने से दुखी हैं महावीर फोगाट, बोले पता नहीं कांग्रेस ने यह कैसे किया

 

2028 की तैयारी
बबीता ने कहा कि विनेश ने ये फैसला काफी जल्दबाजी में लिया है. अगर वो 2028 ओलंपिक की तैयारी करती तो पक्का गोल्ड मैडल जीतती. वहीं बबीता के पिता महावीर फोगाट ने भी विनेश के राजनीति में आने के फैसले को जल्दबाजी वाला बताया था. 

भूपेंद्र हुड्डा पर फूट डालने का आरोप
बबीता ने भूपेंद्र हुड्डा  पर फूट डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा फोगाट परिवार में फूट डालने मे कामयाब रहे. जनता उनको सबक सिखाएगी. कांग्रेस का फूट डालो, राज करो का रहा है एजेंडा, हमेशा परिवार तोड़ने का भी काम किया है. 

टिकट न मिलने पर टीस नहीं
बीजेपी द्वारा टिकट नहीं मिलने को बबीता ने बेहतर निर्णय बताया. उन्होंने कहा कि टिकट नहीं मिलने की उन्हें कोई टीस नहीं है. 

Input- Pushpender Kumar

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news