Mimicry Row: कल्याण बनर्जी को संसद से बर्खास्त कर चिड़ियाघर में कराया जाए भर्ती- अनिल विज
Advertisement

Mimicry Row: कल्याण बनर्जी को संसद से बर्खास्त कर चिड़ियाघर में कराया जाए भर्ती- अनिल विज

Anil Vij On VP's Mimicry Row: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का ममता बनर्जी के सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा मजाक उड़ाना निंदनीय है. कल्याण बनर्जी को संसद से बर्खास्त कर किसी चिड़ियाघर में भर्ती करवा देना चाहिए.

Mimicry Row: कल्याण बनर्जी को संसद से बर्खास्त कर चिड़ियाघर में कराया जाए भर्ती- अनिल विज

Mimicry Row News: देश के उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा चेयरमैन जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) का संसद के बाहर मजाक उड़ाने पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने TMC सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) पर तीखा टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि कल्याण बनर्जी को संसद से बर्खास्त कर किसी चिड़ियाघर में भर्ती करवा देना चाहिए. विज ने हरियाणा में कोरोना के नए वेरियंट को लेकर भी स्पष्ट किया कि हमारी पूरी तैयारी है विभाग की मीटिंग ली जा चुकी है और मॉकड्रिल भी करवाई जा रही है. अभी तक हरियाणा से ऐसा कोई मामला नहीं आया है. विज ने सपा के प्रमुख अखिलेश यादव के नई संसद वाले बयान पर भी पलटवार किया. 

देश के उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा चेयरमैन जगदीप धनखड़ का संसद के बाहर मजाक उड़ाने पर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने TMC के सांसद कल्याण बनर्जी पर तीखा टिप्पणी की.  उन्होंने कहा कि भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का ममता बनर्जी के सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा मजाक उड़ाना निंदनीय है. कल्याण बनर्जी को संसद से बर्खास्त कर किसी चिड़ियाघर में भर्ती करवा देना चाहिए.

साथ ही कहा कि कोरोना को लेकर एक बार फिर देश में सरकार अलर्ट मोड पर है. देश के सभी स्वास्थ्य मंत्रियों शीर्ष नेताओं के बीच वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिये मीटिंग हुई. जिसपर अनिल विज ने जानकारी देते हुए बताया कि हमने इसे लेकर मीटिंग की गई है और मॉकड्रिल भी कराई गई है. जिससे कि ये पता लग सके कि हमारे पास पुख्ता इंतजाम है या नहीं. विज ने स्पष्ट किया कि अभी तक हरियाणा में कोरोना के नए वेरिएंट का कोई केस नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें: Kalyan Banerjee On Mimicry: विरोध के बीच कल्याण बनर्जी बोले, पता नहीं क्यों सभापति ने मिमिक्री को अपने ऊपर ले लिया?

 

सपा के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के उस बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जब सांसदों को निलंबित ही करना था, तो फिर नई संसद बनवाई ही क्यों? विज ने कहा की नई संसद आराम से अपनी बात रखने के लिए बनाई गई है. आपको संसद में अपनी बात रखने के लिए भेजा जाता है ना कि वहां जाकर व्यवधान पैदा करने के लिए

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री का कहना है कि पाकिस्तान की बदतर हालत के लिए भारत जिम्मेदार नहीं है, बल्कि हमने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री के अनिल विज ने कहा अगर पाकिस्तान को समझ आ रहा है तो बहुत अच्छी बात है. वरना वक्त तो बड़े-बड़े को बहुत कुछ सिखा देता है.

INPUT: AMAN KAPOOR

Trending news