राहुल गांधी के बयान को नया रंग देने के मूड में BJP, अभय यादव बोले-जनता जानती है जवाब देना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2323273

राहुल गांधी के बयान को नया रंग देने के मूड में BJP, अभय यादव बोले-जनता जानती है जवाब देना

Rahul Gandhi Statement: बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा था कि जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, वो 24 घंटे हिंदू-हिंदू-हिंदू, नफरत-नफरत-नफरत करते हैं. हिंदू धर्म में साफ लिखा है कि सत्य से कभी पीछे नहीं हटना चाहिए.

राहुल गांधी के बयान को नया रंग देने के मूड में  BJP, अभय यादव बोले-जनता जानती है जवाब देना

Abhay Yadav: संसद में राहुल गांधी के भाषण के बाद हरियाणा की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपना हिंदू कार्ड तैयार कर लिया है. लोकसभा चुनाव में 5 सीट गंवाने के बाद BJP राहुल गांधी के बयान को एक अलग ही दिशा देने में जुट गई है. 

दरअसल संसद सत्र के दौरान राहुल गांधी ने महंगाई, अग्निवीर की भर्ती, नीट में धांधली समेत कई मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा था. बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा था कि जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, वो 24 घंटे हिंदू-हिंदू-हिंदू, नफरत-नफरत-नफरत करते हैं. हिंदू धर्म में साफ लिखा है कि सत्य से कभी पीछे नहीं हटना चाहिए. यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी पूरा हिंदू समाज नहीं है. अब इसी बयान को बीजेपी राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ इस्तेमाल करने के मूड में है. हरियाणा के सिंचाई मंत्री अभय यादव ने कहा है कि जो नेता जैसा बोलता है या करता है, उसे जनता नोट करती है और उसका जवाब भी देना जानती है.

ये भी पढ़ें: बदरपुर का जाम आखिर खत्म क्यों नहीं होता? हर रोज वाहनों की भीड़ में खप रही जिंदगी

OPS को लेकर सिंचाई मंत्री ने कसा तंज

अभय यादव शुक्रवार को झज्जर में परिवेदना समिति की बैठक में भाग लेने से पूर्व मीडिया से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने पूर्व सीएम चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के उस बयान का भी जवाब दिया, जिसमें हुड्डा ने हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर ओपीएस लागू करने की बात कही है. कांग्रेस पर तंज कसते अभय यादव ने कहा कि पहले 9 मन तेल होने दो, उसके बाद ही पता चलेगा राधा कैसे नाचेगी.

निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में हरियाणा के कुछ नेता अपने परिवार के लोगों को लॉन्च करने की तैयारी में हैं, इस सवाल पर सिंचाई मंत्री ने कहा कि पार्टी कोई भी हो, लेकिन हाईकमान तय करता है किसे चुनाव लड़ना है.उन्होंने झज्जर जिले में मानसून के दौरान की जा रही ड्रेनों की सफाई के सवाल का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा माइनर की सफाई का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है, जिसके परिणाम भी सामने आए हैं.

Trending news