ZEE ब्रांड वर्क्स लॉन्च! टीवी और डिजिटल में ब्रांड्स को मिलेगा ज्यादा बूम और फायदा
Advertisement

ZEE ब्रांड वर्क्स लॉन्च! टीवी और डिजिटल में ब्रांड्स को मिलेगा ज्यादा बूम और फायदा

ZEE ब्रांड वर्क्स को ZEE की विशिष्ट लीडरशिप और भारतीय बाजार में विशेषज्ञता का भी लाभ मिलेगा. जी ब्रांड वर्क्स, विभिन्न ब्रांड्स और मार्केटर्स की पहुंच को बढ़ाएगा, साथ ही ब्रांड्स को सही उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने में मदद करेगा.

ZEE ब्रांड वर्क्स लॉन्च! टीवी और डिजिटल में ब्रांड्स को मिलेगा ज्यादा बूम और फायदा

नई दिल्लीः Zee एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) भारत का प्रमुख मीडिया और एंटरटेनमेंट का पावरहाउस है. अब सभी इंडस्ट्री और कैटेगरी में अपनी रचनात्मकता के प्रयासों को और मजबूत करने के लिए ZEE ने ZEE Brand Works लेकर आया है. उपभोक्ता केंद्रित अपने मूल के चलते ZEE Brand Works की टीम ब्रांड्स को ब्रांडिंग की समग्र और विस्तृत श्रृंखला, बिक्री में तेजी, उपभोक्ता अधिग्रहण, लॉन्च, कंटेंट क्रिएशन आदि का प्रभावशाली और एकीकृत समाधान देगी.

ZEE ब्रांड वर्क्स को ZEE की विशिष्ट लीडरशिप और भारतीय बाजार में एक्सपर्ट का भी लाभ मिलेगा. ज़ी ब्रांड वर्क्स, विभिन्न ब्रांड्स और मार्केटर्स की पहुंच को बढ़ाएगा, साथ ही ब्रांड्स को सही उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने में भी मदद करेगा. इस काम में Zee के 11 भाषाओं वाले टीवी चैनल, ओटीटी प्लेटफॉर्म, Zee5 और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स भी काफी मदद करेंगे. 

ZEEL के चीफ ग्रोथ ऑफिसर आशीष सहगल ने बताया, 'भारतीय मीडिया के अगुवा होने के नाते, हम हमेशा भारतीय दर्शकों की नब्ज पहचानते हैं. ऐसे में हमें असंख्य मिनी इंडिया को समझने में मदद मिलेगी, जो इस महान राष्ट्र में मौजूद हैं. हर मिनी इंडिया की अलग पहचान, परंपरा और संवेदनशीलता है. ऐसे में इस समझ और भारतीय उपभोक्ताओं की मार्केटिंग जरूरतों को मिलाकर एक ब्रांड सॉल्यूशन मुहैया कराएंगे, जो हमेशा ZEE का हॉलमार्क होगा.'

IAA लीडरशिप अवॉर्ड में गेम-चेंजर ऑफ द ईयर बने ZEE के MD और CEO पुनीत गोयनका

ZEEL के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर रेवेन्यू राजीव बख्शी ने कहा कि हम, 'हमारी जैसी सोच के लोगों के साथ पार्टनरशिप को लेकर भी उत्साहित हैं. ZEE Brand Works ने नए प्रोग्राम पेश किए हैं, जिनकी मदद से प्रभावशाली तरीके से उपभोक्ताओं तक पहुंचा जाएगा.' 

इनमें- डिजाइनिंग प्रोडक्ट लॉन्च शामिल है, जो ब्रांड्स को विजिबिलिटी, भव्यता और लीनियर टीवी, ओटीटी के साथ ही सोशल पर जी के नेटवर्क की ताकत का लाभ देगा. साथ ही क्रिएटिव सोल्यूशंस के जरिए तेजी से बढ़ते नए एंटरप्रेन्योर्स और विजिनरीज की सफलता, उनकी सफल कंपनियों के जरिए उनके ब्रांड्स को बढ़ाने में मदद करेंगे. 

Trending news