Delhi Police कमिश्नर अचानक स्पेशल सेल पहुंचे, पाकिस्तानी आतंकी से कई घंटे तक पूछताछ
Advertisement

Delhi Police कमिश्नर अचानक स्पेशल सेल पहुंचे, पाकिस्तानी आतंकी से कई घंटे तक पूछताछ

दिल्ली (Delhi) के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) शुक्रवार को अचानक एंटी टेरर यूनिट स्पेशल सेल के दफ्तर पहुंच गए. उनके अचानक आने से सभी पुलिसकर्मी हैरान रह गए.

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) शुक्रवार को अचानक एंटी टेरर यूनिट स्पेशल सेल के दफ्तर पहुंच गए. उन्होंने गिरफ्तार किए गए पाकिस्तानी आतंकी अशरफ अली से घंटों तक पूछताछ की.

  1. सुबह 10 बजे स्पेशल सेल पहुंचे पुलिस कमिश्नर
  2. गुजरात में 5 दिनों तक हुआ आतंकी का नारको टेस्ट  
  3. दिल्ली पुलिस को आतंक समर्थकों के मिले अहम सुराग

सुबह 10 बजे स्पेशल सेल पहुंचे पुलिस कमिश्नर

दिल्ली पुलिस कमिश्नर (Delhi Police Commissioner) राकेश अस्थाना शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे स्पेशल सेल के लोधी कालोनी दफ्तर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने पाकिस्तानी आतंकी से पूछताछ का दौर शुरू किया. अशरफ अली को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने लक्ष्मी नगर इलाके से गिरफ्तार किया था. उसके पास हथियार भी बरामद किए गए थे. 

गुजरात में 5 दिनों तक हुआ आतंकी का नारको टेस्ट  

पाकिस्तानी आतंकी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इस मामले की तह में जाने के लिए बहुत गंभीर है. स्पेशल सेल की टीम अशरफ अली का नारको टेस्ट करवाने के लिए गुजरात लेकर गई थी. जहां पर उसका 6 दिन तक टेस्ट किए गए. 

इस टेस्ट के दौरान आतंकी अशरफ अली से लगभग 70 से 75 सवाल पूछे गए. इनमें से ज्यादातर सवाल भारत और खासतौर पर जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमलों में उसके रोल को लेकर थे. नारको टेस्ट के बाद अशरफ अली को गुजरात से दिल्ली वापस लाया गया. 

ये भी पढ़ें- Afghanistan: बिगड़ैल पाकिस्तान को 'ठीक' करेगा भारत, 10 नवंबर को उठाने जा रहा ये बड़ा कदम

दिल्ली पुलिस को आतंक समर्थकों के मिले अहम सुराग

सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को आतंकियों के स्लीपर सेल के बारे में कई अहम सुराग मिले हैं. जल्द ही जम्मू-कश्मीर समेत देश के विभिन्न इलाकों से कई आतंकी समर्थकों की गिरफ्तारी हो सकती है. 

LIVE TV

Trending news