मोबाइल लूटने का सनसनीखेज वीडियो, महिला स्नैचर ने बुरी तरह मारपीट कर लूटा फोन

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके से पुलिस ने महिला स्नैचर को गिरफ्तार किया. आरोपी ज्योति ठाकुर शराब और स्मोक खरीदने के लिए स्नैचिंग किया करती थी.

मोबाइल लूटने का सनसनीखेज वीडियो, महिला स्नैचर ने बुरी तरह मारपीट कर लूटा फोन

नई दिल्ली: राजधानी के सुल्तानपुरी में महिला से मोबाइल लूटने का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. वीडियो में सरेआम एक महिला दूसरी महिला से रास्ते में मारपीट कर मोबाइल लूटते हुए देखी जा सकती है. 

मोबाइल फोन लूटकर फरार हुई महिला

पिंक शर्ट वाली महिला फोन पर बात करते हुए कुछ सामान लेकर अपने घर जा रही थी, उसी दौरान एक महिला पीछे से आती है और फोन पर बात करने वाली महिला के साथ जबरदस्त मारपीट करती है. इसके बाद वो उसका मोबाइल फोन लूटकर फरार हो जाती है.

VIDEO-

शराब और स्मोक खरीदने के लिए स्नैचिंग

घटना के बाद सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. सीसीटीवी की जांच के आधार पर पुलिस को पता चला कि इस सनसनीखेज लूट को अंजाम देने वाली महिला का नाम ज्योति है, जो मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली है.

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी महिला को लूट के मोबाइल के साथ और उन्हीं कपड़ों में गिरफ्तार किया जो कि लूट के समय ज्योति ने पहने हुए थे. इन्हीं कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान की गई. ज्योति ठाकुर शराब और स्मोक खरीदने के लिए स्नैचिंग किया करती थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.