Delhi Traffic Update: Farmers Protest के चलते दिल्ली में आज भी जाम, जानें कौन-कौन से रास्ते हैं बंद
Advertisement
trendingNow1799298

Delhi Traffic Update: Farmers Protest के चलते दिल्ली में आज भी जाम, जानें कौन-कौन से रास्ते हैं बंद

दिल्ली में किसान आंदोलन (Farmers Protest) जारी है, जिससे दिल्ली (Delhi) की कई सीमाओं को आज भी ट्रैफिक (Traffic) के लिए बंद रखा गया है. गाजियाबाद से दिल्ली आने जाने के लिए करें DND का इस्तेमाल.

Delhi Traffic Update: Farmers Protest के चलते दिल्ली में आज भी जाम, जानें कौन-कौन से रास्ते हैं बंद

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में 9 दिनों से चल रहे किसान आंदोलन से दिल्ली के ट्रैफिक (Delhi Traffic Update) पर ब्रेक लगा हुआ है. जगह-जगह ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) की स्थित बनी हुई है. आंदोलन कर रहे किसान (Farmers Protest) दिल्ली की कई सीमाओं को घेरे हुए हैं जिससे आज भी कई बर्डर इलाकों को ट्रैफिक के लिए बंद किया गया है. ऐसे में घर से नकलने से पहले आपके लिए ये जानना जरूरी है कि आज दिल्ली एनसीआर के कौन कौन से रास्ते खुले हैं. 

सिंघु-टीकरी बार्डर बंद
दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे सबसे ज्यादा किसान सिंघु (Singhu border)और टीकरी बार्डर पर जमा हैं. इन दोनों ही सीमाओं को ट्रैफिक के लिए आज भी बंद रखा गया है. इसके साथ ही लामपुर,औछंडी, सैफाबाद,और सबोली बर्डर पर भी गाड़ियों की आवाजाही पर पाबंदी है. NH44 के जरिए भी आप आज दिल्ली दाखिल नहीं हो पाएंगे. इन रास्तों की जहग आप  NH8, भोपरा, अपसरा बर्डर और पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का इस्तेमाल कर सकते हैं.

दिल्ली-हरियाणा के बीच खुले हैं ये रास्ते
दिल्ली से हरियाणा के बीच आज जो रास्ते खुले हैं उनमें धनसा, दौराला झटीकरा,कपसेरा, राजोकरी एनएच 8, बिजवासन / बजघेरा, पालम विहार और डूंडाहार बार्डर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Farmers Protest: Amit Shah ने Narendra Singh Tomar और Piyush Goyal के साथ की बैठक, नोएडा बॉर्डर पर एक तरफ से खुला रास्ता

गाजियाबाद से दिल्ली (Ghaziabad Border)आने के कई रास्ते बंद
गाजिपुर बार्डर पर किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए NH24 के जरिए गजियाबाद से दिल्ली आने का रास्ता बंद कर दिया गया है. गाजियाबाद से दल्ली के  लिए आप DND के रास्ते आ सकते हैं. साथ ही अपसरा और भोपरा बार्डर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

दिल्ली के इन रूट पर जाने से बचें
दिल्ली की सीमाओं में हुए ट्रैफिक डाइवर्जन के चलते दिल्ली के अंदर भी कई रास्ते प्रभावित हैं.  दिल्ली के मुकरबा और जीटी कर्नाल रोड का ट्रैफिक भी डायवर्ट (Route Diversion ) किया गया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की सलह है कि लोग आउटर रिंग रोड, जीटी कर्नाल रोड और NH 44 पर जाने से बचें.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news