Delhi Violence: दिल्ली में दो समुदायों के बीच हुई पत्थरबाजी, दंगे की धाराओं में 3 गिरफ्तार 37 हिरासत में
Advertisement
trendingNow11174361

Delhi Violence: दिल्ली में दो समुदायों के बीच हुई पत्थरबाजी, दंगे की धाराओं में 3 गिरफ्तार 37 हिरासत में

Delhi Violence: दिल्ली के वेलकम इलाके में बुधवार रात दो समुदायों के बीच झड़प का मामला आया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इलाके में तनाव की स्थिति देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

Delhi Violence: दिल्ली में दो समुदायों के बीच हुई पत्थरबाजी, दंगे की धाराओं में 3 गिरफ्तार 37 हिरासत में

Violence In Welcome: राजधानी दिल्ली के नॉर्थ ईस्‍ट इलाके में दो समुदायों के बीच झड़प का मामला सामने आया है. थाना वेलकम इलाके के फोटो चौक पर दो समुदाय के बीच पथराव हुआ. इसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति बन गई. सूचना पर आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर स्थिति को संभालने की कोशिश कर रहे हैं.

पार्क में खेलते समय बच्चों के बीच हुआ था झगड़ा

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली संजय कुमार सेन ने बताया कि हमें सूचना मिली कि फोटो चौक वेलकम पर दो गुटों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पार्क में खेलते समय बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था. इलाके में अतिरिक्त बल भी लगाया गया है.

37 लोगों को लिया गया हिरासत में

उन्होंने कहा कि कुछ बदमाशों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया गया है. इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार करने के साथ 37 लोगों हिरासत में लिया गया है. पुलिस सीसीटीवी की मदद से और आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. इस मामले में आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है. पुल‍िस के अनुसार, स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है.

fallback

लोगों को आई मामूली चोटें

वहीं इलाके में रहने वाले शकील अहमद ने बताया की बच्चों के खेल-खेल में झगड़ा हुआ, जहां एक मुस्लिम युवक का नाम गांधी है उसको किसी ने गाली दे दी तो किसी ने मोदी को गाली दे दी. इसी बात पर विवाद बढ़ता चला गया. फिर पथराव शुरू हो गया. कुछ लोगों को मामूली चोट आई हैं. 

ये भी पढ़ें- BJP का दामन थामेंगे ओपी राजभर! योगी सरकार के मंत्री से की बंद कमरे में मुलाकात

हनुमान जयंती को जहांगीरपुरी में भड़की थी हिंसा

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर कुछ लोग शोभायात्रा निकाल रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने शोभायात्रा पर पथराव किया था. पथराव की घटना के बाद जहांगीरपुरी में हिंसा भड़की थी, इस घटना में 8 पुलिसकर्मी समेत 9 लोग घायल हो गए थे. 

LIVE TV

Trending news