UP Politics: BJP का दामन थामेंगे ओपी राजभर! योगी सरकार के मंत्री से की बंद कमरे में मुलाकात
Advertisement

UP Politics: BJP का दामन थामेंगे ओपी राजभर! योगी सरकार के मंत्री से की बंद कमरे में मुलाकात

Om Prakash Rajbhar: SBSP प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार में मंत्री दयाशंकर सिंह से अपने बेटों समेत मुलाकात की. इसके बाद राज्य का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया. फिर से अटकलें लगाई जाने लगीं कि ओपी राजभर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

UP Politics: BJP का दामन थामेंगे ओपी राजभर! योगी सरकार के मंत्री से की बंद कमरे में मुलाकात

Om Prakash Rajbhar: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने राजधानी लखनऊ में बुधवार को वीवीआईपी गेस्ट हाउस में योगी सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) से बंद कमरे में मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. SBSP अध्यक्ष ओपी राजभर अपने बेटों अरुण राजभर और अरविंद राजभर के साथ मुलाकात करने पहुंचे थे. 

ओपी राजभर ने अटकलों को किया खारिज

तकरीबन दो घंटे की मुलाकात के बाद राजभर ने यह कहकर अटकलों को खारिज करने की कोशिश की कि वो अपने क्षेत्र के कुछ काम के सिलसिले में मिलने के लिए आए थे. वहीं, दयाशंकर सिंह ने भी कहा कि ओपी राजभर विधायक हैं. वो अपने क्षेत्र में कुछ काम से आए थे. उनसे हमारी मुलाकात होती रहती है. वो इस दौरान एक बस डिपो की मांग को लेकर आए थे. हालांकि, उनसे जब राजभर के बीजेपी संग आने की संभावना को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती हैं.

दोनों बेटे भी थे साथ

जब मंत्री से पूंछा गया कि राजभर एक विधायक के तौर पर अपने क्षेत्र के कामकाज के लिए मिलने गए थे तो मंत्री के कार्यालय क्यों नहीं गए? इस पर दया शंकर ने कहा कि कार्यालय में बहुत भीड़ थी, इसी कारण यहीं मुलाकात करनी पड़ी. गेस्ट हाउस मुलाकात के दूसरे मायने भी तलाशे जा रहे हैं. राजभर के दोनों बेटे भी साथ थे, जोकि SBSP के पदाधिकारी हैं.

पहले भी आ चुकी हैं बीजेपी में शामिल होने की खबरें

ऐसे में सवाल उठ रहा है कि यदि राजभर को अपने क्षेत्र से संबंधित किसी काम के सिलसिले में मिलना था तो उनके बेटे क्यों गए थे? यह मुलाकात ऐसे समय पर हुई जब पिछले दिनों राजभर की गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की खबरें सामने आईं थीं. हालांकि, तब SBSP प्रमुख ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि वो सपा के साथ बने रहेंगे.

सपा गठबंधन में बगावत का दौर

बता दें कि विधान सभा चुनाव के बाद से ही सपा गठबंधन में बगावत का दौर शुरू हो गया था. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव बगावत का झंडा बुलंद कर चुके हैं तो दिग्गज मुस्लिम नेता आजम खान का परिवार भी खुलकर नाराजगी जाहिर कर रहा है. योगी सरकार में मंत्री रह चुके योपी राजभर को लेकर भी लंबे समय से अटकलें लग रही हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)  

LIVE TV

Trending news