Diwali Gift: चेन्नई के ज्वैलर ने किया धमाका, कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में बांटीं बाइक और कार
Advertisement
trendingNow11398419

Diwali Gift: चेन्नई के ज्वैलर ने किया धमाका, कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में बांटीं बाइक और कार

Diwali 2022: इस अनोखे कारनामे को करने वाले ज्वैलरी शॉप के मालिक जयंती लाल का कहना है कि, उन्होंने अपने 10 कर्मचारियों को कार और 20 कर्मचारियों को 20 बाइक दी हैं. उनका कहना है कि इन लोगों ने मेरा साथ हर समय दिया है. ये इनाम उनके काम को प्रोत्साहित करने के लिए है.

स्टाफ को कार औऱ बाइक गिफ्ट करते कंपनी के मालिक

Car and Bike in Diwali Gift for Employee : दिवाली नजदीक है. इस खास मौके पर कंपनियां भी अपने कर्मचारियों को मिठाई के अलावा कुछ न कुछ गिफ्ट देती हैं. इनमें से कुछ कंपनियां ऐसी होती हैं जो इसे यादगार बनाते हुए अपने स्टाफ को कुछ ऐसी चीजें भी गिफ्ट देती हैं जिसकी चर्चा पूरे देश में होती है और वह कंपनी और कंपनी मालिक मीडिया में छा जाता है. ऐसा ही अनोखा कारनामा चेन्नई के एक आभूषण कारोबारी ने किया है. उसने अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट के रूप में कार और बाइक दी हैं.

काम को प्रोत्साहित करने के लिए किया ऐसा

इस अनोखे कारनामे को करने वाले ज्वैलरी शॉप के मालिक जयंती लाल का कहना है कि, उन्होंने अपने 10 कर्मचारियों को कार और 20 कर्मचारियों को 20 बाइक दी हैं. उनका कहना है कि इन लोगों ने मेरे साथ हर समय दिया है. ये मेरा साथ हर उतार-चढ़ाव में काम करते रहे हैं. ये इनाम उनके काम को प्रोत्साहित करने के लिए है, ताकि ये सब आगे भी इसी समर्पण  से काम करते रहें.

सूरत के हीरा कारोबारी दे चुके हैं कई बार इस तरह गिफ्ट

बता दें कि इस तरह बड़ा गिफ्ट देने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले सूरत के अरबपति हीरा व्यवसायी सावजी धोलकिया अपने कर्मचारियों को फ्लैट, कार औऱ अन्य कीमती गिफ्ट देकर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. उन्होंने वर्ष 2016 में सबसे पहले दिवाली बोनस के तौर पर अपने कर्मचारियों को 400 फ्लैट और 1,260 कारें दी थीं. उस वक्त इस खबर ने देशभर की मीडिया का ध्यान अपनी तरफ बटोरा था. उसके बाद से कई साल तक यह खबर आती रही की उन्होंने अपने स्टाफ को कार व कई अन्य कीमती सामान दिया है. अब चेन्नई के कारोबारी की तरफ से अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट के रूप में कार औऱ बाइक का देना सबका ध्यान खींच रहा है. हर कोई कह रहा है कि, बॉस हो तो ऐसा ही हो.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news