गांव सदलपुर में मनाया गया डॉ. सुभाष चंद्रा का 71वां जन्मदिन, राज्य सभा सांसद ने युवाओं से किया संवाद
Advertisement

गांव सदलपुर में मनाया गया डॉ. सुभाष चंद्रा का 71वां जन्मदिन, राज्य सभा सांसद ने युवाओं से किया संवाद

राज्य सभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा (Dr Subhash Chandra) का जन्मदिन 30 नवंबर को है. आज सदलपुर में ग्रामीणों ने डॉ चंद्रा को अग्रिम बधाई देते हुए अपनी खुशी का इजहार किया.

सदलपुर में डॉ. सुभाष चंद्रा का जन्मदिन मनाते हुए ग्रामीण.

हिसार: राज्य सभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा (Dr Subhash Chandra) आज (रविवार) हिसार दौरे पर हैं. अपने दौरे के दौरान वो आदमपुर एरिया के गांव सदलपुर पहुंचे. डॉ सुभाष चंद्रा ने सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत आदमपुर एरिया के 5 गांवों को गोद लिया हुआ है. सदलपुर के शिव मंदिर के पास स्थित पार्क में सुभाष चंद्रा फाउंडेशन, युवा संगठन और ग्रामीणों ने मिलकर राज्य सभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा का 71वां जन्मदिन भी मनाया.

  1. डॉ सुभाष चंद्रा का 71वां जन्मदिन मनाया गया
  2. राज्य सभा सांसद ने युवाओं से किया संवाद
  3. कहा- मेहनत और लगन से हासिल होगा हर मुकाम

युवाओं से किया संवाद

आपको बता दें कि 30 नवंबर को राज्य सभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा का जन्मदिन है. आज सदलपुर में ग्रामीणों ने डॉ चंद्रा को अग्रिम बधाई देते हुए अपनी खुशी का इजहार किया, इस बीच डॉ चंद्रा ने केक भी काटा. मंच से डॉ सुभाष चंद्रा ने अपने अनुभव भी शेयर किये और युवाओं के साथ संवाद किया. 

यह भी पढ़ें: UP TET परीक्षा मामले पर CM योगी सख्त, 'पेपर लीक करने वालों की संपत्ति करेंगे जब्त'

'मेहनत से हासिल हो सकता है हर मुकाम'

इस दौरान डॉ सुभाष चंद्रा ने कहा कि आगे बढ़ने के लिए हमें वर्तमान में जीना चाहिए. मेहनत और लगन से हर मुकाम हासिल किया जा सकता है. गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने डॉ सुभाष चंद्रा का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया, इस बीच उन्हें स्मृति चिन्ह और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. डॉ सुभाष चंद्रा ने मंच से अपने अनुभव शेयर करते हुए युवाओं को करियर से संबंधित कई टिप्स भी दिये.

LIVE TV

Trending news