Srinagar Airport पर टला बड़ा हादसा, बर्फ से टकराया 233 यात्रियों से भरा विमान
Advertisement
trendingNow1827198

Srinagar Airport पर टला बड़ा हादसा, बर्फ से टकराया 233 यात्रियों से भरा विमान

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा होते होते बच गया. यहां 233 यात्रियों  से भरा इंडिगो एयरलाइन्स का विमान एयरपोर्ट पर ही जमी बर्फ से टकरा गया. इस दुर्घटना के चलते श्रीनगर एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई.

प्रतीकात्मक फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा होते होते बच गया. यहां 233 यात्रियों से भरा इंडिगो एयरलाइन्स का विमान एयरपोर्ट पर ही जमी बर्फ से टकरा गया. इस दुर्घटना के चलते श्रीनगर एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई. हालांकि हादसे में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. 

  1. बर्फ से टकराया इंडिगो एयरलाइंस का विमान
  2. बाल बाल बचे विमान में सवार यात्री
  3. श्रीनगर से दिल्ली जा रहा था विमान

एयरपोर्ट पर जमी बर्फ बनी हादसे की वजह

मौजूदा समय में कश्मीर (Kashmir) के अधिकतर इलाके भारी बर्फबारी के चलते सफेद चादर ओढ़ चुके हैं. जिसके चलते अधिकतर सड़कें बंद हैं और एयरपोर्ट (Shrinagar Airport) पर उड़ानों में देरी हो रही है. हालांकि एयरपोर्ट को सुचारू रूप से चलाने के लिए एयरपोर्ट पर भारी व्यवस्था की गई है, लेकिन रनवे से हटाया गया बर्फ एक कोने पर ही छोड़ दिया गया. इस वजह से इंडिगो एयरलाइन के विमान का हिस्सा उस बर्फ से टकरा गया.

Jammu-Kashmir में आंतकी हमले के लिए Social Media का इस्तेमाल, Pakistan कर रहा बड़ी साजिश

श्रीनगर से दिल्ली आने वाला था विमान

जानकारी के मुताबिक इंडिगो (Indigo) की 6E-2559 नंबर का ये विमान श्रीनगर से दिल्ली (Delhi) की उड़ान भरने वाला था. तभी इंजन का दायां हिस्सा बर्फ में फंस गया. इसके तुरंत बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और पूरे विमान की जांच की गई. हालांकि बाद में विमान को दिल्ली रवाना कर दिया गया

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news