पत्नियों की अदला-बदली करने वाले रैकेट का पर्दाफाश, जांच में सामने आया खौफनाक सच
Advertisement
trendingNow11066807

पत्नियों की अदला-बदली करने वाले रैकेट का पर्दाफाश, जांच में सामने आया खौफनाक सच

एक पत्नी ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध (Unnatural Sex) के लिए बाध्य करने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज (Complaint Filed) की थी. इसी शिकायत की जांच (Investigation) के दौरान एक गिरोह का पर्दाफाश (Gang Busted) हुआ. 

पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश, सात गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम: केरल में स्थित कोट्टायम (Kottayam) के पास कारुकाचल में सात लोगों को पत्नियों की कथित अदला-बदली (Exchange of Wives) के सिलसिले में रविवार को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है.

  1. पत्नियों की अदला-बदली का मामला
  2. पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश
  3. अब तक सात आरोपी हुए गिरफ्तार

महिला की शिकायत से हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें वह व्यक्ति भी शामिल है जिसकी पत्नी ने शिकायत की थी कि उसे उसका पति अप्राकृतिक यौन संबंध (Unnatural Sex) के लिए उसे बाध्य कर रहा था. पुलिस के अनुसार महिला की शिकायत की जांच (Investigation) के दौरान इस गिरोह का पर्दाफाश (Gang Busted) हुआ. 

ये भी पढें: यहां होती हैं अनोखी शादियां, दुल्हन भरती है दूल्हे की मांग; बेहद रोचक है इसकी वजह

किसी दूसरे से संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

शिकायत के अनुसार शिकायतकर्ता (Complainant) को अन्य पुरुषों के साथ अप्राकृतिक संबंध (Unnatural Sex) बनाने के लिए बाध्य किया गया. पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि इस महिला को उसके पति ने दूसरों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर (Force) किया. जांच से पुलिस इस गिरोह तक पहुंची.

ये भी पढें: दिल्ली में हो रही बारिश से हुआ जबरदस्त फायदा, इस बड़ी मुसीबत से मिला छुटकारा

गिरोह में हजारों मेंबर शामिल

पुलिस के अनुसार बताया जाता है कि गिरोह टेलीग्राम (Telegram) और मैसेंजर (Messenger) ऐप से एक-दूसरे से संपर्क (Contact) करते थे. आरोपियों (Accused) को कोट्टायम, अलप्पुझा और एर्नाकुलम से गिरफ्तार किया गया. पुलिस का कहना है कि इस चैट ग्रुप (Chat Group) में हजारों सदस्य हैं, इसलिए इसकी विस्तृत जांच (Detailed Investigation) की जाएगी.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news