Shravan Rathod की बॉडी को लेकर वायरल हो रही खबर फेक, हॉस्पिटल ने जारी किया बयान
Advertisement

Shravan Rathod की बॉडी को लेकर वायरल हो रही खबर फेक, हॉस्पिटल ने जारी किया बयान

मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ की डेड बॉडी देने से मुंबई के रहेजा हॉस्पिटल ने इनकार कर दिया है, ये मैसेज सोशल मीडिया के जरिए वायरल किया जा रहा है जो पूरी तरह से गलत है. अस्पताल प्रबंधन ने इस संबंध में बयान जारी कर ये जानकारी दी है.

मशहूर संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ (फाइल फोटो).

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक मैसेज बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ (Shravan Kumar Rathod) की डेड बॉडी देने से मुंबई के रहेजा हॉस्पिटल (Raheja Hospital) ने इनकार कर दिया है और उनके परिवार पर 10 लाख रुपये का बिल जमा करने के लिए दवाब बनाया जा रहा है.

अफवाह साबित हुआ वायरल मैसेज

हालांकि, जब इस वायरल मैसेज की पड़ताल की गई तो इसे पूरी तरह अफवाहों पर आधारित पाया गया. इस संबंध में हॉस्पिटल प्रबंधन ने भी एक बयान जारी कर कहा, 'श्रवण कुमार राठौड़ अब हमारे बीच नहीं रहे इसका हमें दुख है. इस दुख की घड़ी में हम उनके परिवार के साथ खड़े हैं और हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने मैसेज वायरल किया है कि हॉस्पिटल ने बिल जमा न होने के कारण श्रवण की बॉडी देने से इनकार कर दिया है. ये मैसेज पूरी तरह गलत है. इससे परिवार और हम सभी की भावना आहत हुई है.'

कोरोना के कारण हुई संगीतकार की मौत

बताते चलें कि कोरोना वायरस की चपेट में आने से श्रवण कुमार राठौड़ का गुरुवार शाम निधन हो गया था. पिछले दिनों गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान श्रवण वेंटीलेटर सपोर्ट पर भी रहे. लेकिन 66 वर्ष की उम्र में उन्होंने दुनिया का अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि श्रवण कुमार राठौड़ की पत्नी और बेटे संजीव राठौर भी कोरोना पॉजिटिव हैं, जिनका हॉस्पिटल में ही इलाज चल रहा है.

LIVE TV

Trending news