close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खेत में मिली एक करोड़ के नकली नोटों की खेप, देखकर उड़ गए पुलिस के होश

 एसडीपीओ बाबुराव महामुनी के अनुसार बुधवार को अचानक उन्हें खेत में एक करोड़ के नकली नोट दबे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने दबिश दी. 

खेत में मिली एक करोड़ के नकली नोटों की खेप, देखकर उड़ गए पुलिस के होश
मौकाए वारदात से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.
Play

मयूर निकम, बुलढाणा:  महाराष्ट्र में बुलढाणा जिले के मोहेंगाव में एक करोड़ के नकली नोट मिले है. बुधवार सुबह स्थानीय पुलिस को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली की गांव के एक खेत में नकली नोटों को छुपाया गया है. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने छापेमारी करते हुए खेत से 2000, 500 और 200 रुपये के नकली नोटों को बरामद किया. 

पुलिस की गिरफ्त में आया एक आरोपी
मौकाए वारदात से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ बाबुराव महामुनी के अनुसार बुधवार को अचानक उन्हें खेत में एक करोड़ के नकली नोट दबे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने दबिश दी. खेत में एक करोड़ रुपये के नकली नोटों को देख पुलिस भी सकते में आ गई. अधिकारी ने बताया कि इस प्रकरण में किशन नाम का एक शख्स पुलिस की गिरफ्त में आया है. हालांकि उसके चार साथी रफ्फू चक्कर होने में कामयाब रहे. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव के 5 लोग इन नकली नोटों की खेप को खेत में गाड़ने की फिराक में थे, हालांकि पुलिस की दबिश के कारण वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाए. उन्होंने बताया कि फिलहाल किशन नाम के आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को शक है कि इसके पीछे किसी बड़े गैंग का हाथ हो सकता है.