Flying Beast Arrested: फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा ने किया ऐसा काम, बर्थडे के दिन जाना पड़ा हवालात
Advertisement

Flying Beast Arrested: फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा ने किया ऐसा काम, बर्थडे के दिन जाना पड़ा हवालात

Flying Beast Arrested: फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा को फैंस के साथ मेट्रो स्टेशन पर बर्थडे मनाना भारी पड़ गया. नोएडा पुलिस ने उन्हें धारा-144 का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

Flying Beast Arrested: फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा ने किया ऐसा काम, बर्थडे के दिन जाना पड़ा हवालात

Flying Beast Arrested: ‘फ्लाइंग बीस्ट’ (Flying Beast) के नाम से मशहूर फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) को अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करना महंगा पड़ गया. नोएडा में पुलिस ने उन्हें धारा-144 का उल्लंघन करने के आरोप में मेट्रो स्टेशन (Noida Metro) से गिरफ्तार किया है. दरअसल, गौरव तनेजा नोएडा के सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे थे. 

यूट्यूबर से मिलने पहुंचे सैकड़ों फैंस

जानकारी के मुताबिक, गौरव तनेजा ने बर्थडे सेलिब्रेट करने की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी. इसके बाद मेट्रो स्टेशन पर उनके सैकड़ों फैंस पहुंच गए, इससे वहां अफरा-तफरी मच गई और लंबा जाम लग गया. जब पुलिस को इसकी जानकारी हुई. तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात कंट्रोल किए और यूट्यूबर गौरव तनेजा को अरेस्ट कर लिया गया.

सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी जानकारी

गौरव ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मेट्रो कोच बुक किया था. यूट्यूबर की पत्नी रितु राठी तनेजा ने भी बर्थडे में फैंस को बुलाया था. रितु ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर कहा था कि जन्मदिन मनाने के लिए वह 1:30 बजे फैंस से मिलेंगे. हालांकि थोड़ी देर बाद एक अन्य स्टोरी लगाकर रितु ने कहा था कि निजी कारणों से ये कार्यक्रम रद्द करना पड़ रहा है. बता दें कि गौरव को सेक्टर-49 पुलिस ने गिरफ्तार किया. धारा-144 के उल्लंघन करने के अलावा धारा 341 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

देश के लोकप्रिय यूट्यूबर हैं गौरव

गिरफ्तारी के कुछ ही घंटो बाद गौरव तनेजा ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे. गौरव तनेजा देश के सबसे लोकप्रिय YouTubers में से एक हैं, जिनके तीन YouTube चैनल- 'फ्लाइंग बीस्ट', 'फिट मसल टीवी' और 'रसभरी के पापा' के लाखों सब्सक्राइबर हैं, जहां वे फिटनेस से संबंधित वीडियो भी बनाते हैं. उनके डेली लाइफ के Vlog लाखों लोग देखते हैं. कानपुर में पैदा हुए गौरव एक कामर्शियल पायलट भी हैं और अभी में दिल्ली में रहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news