FIFA World Cup 2022: केरल में ब्राजील-अर्जेंटीना के फैंस ने खोया आपा, जमकर चले लात-घूंसे; Video Viral
Advertisement
trendingNow11452970

FIFA World Cup 2022: केरल में ब्राजील-अर्जेंटीना के फैंस ने खोया आपा, जमकर चले लात-घूंसे; Video Viral

Kerala Clash: फुटबॉल फैंस के जोश का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं वे आपस में भिड़ गए.  ये घटना केरल में हुई. यहां के कोल्लम जिले के शक्तिकुलंगरा में ब्राजील और अर्जेंटीना टीमों के फैंस के बीच जमकर हाथापाई हुई. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

 

FIFA World Cup 2022: केरल में ब्राजील-अर्जेंटीना के फैंस ने खोया आपा, जमकर चले लात-घूंसे; Video Viral

Fans of Brazil and Agrentina Football Team: फीफा विश्व कप का आयोजन कतर में हो रहा है. भारत भले ही वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं ले रहा है, लेकिन इसकी चर्चा यहां पर जमकर हो रही है. देश में फुटबॉल के ना जाने कितने फैंस हैं और उनका उत्साह भी सातवें आसमान पर है. उनके जोश का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं ब्राजील और अर्जेंटीना के फैंस आपस में भिड़ गए.  ये घटना केरल में हुई. यहां के कोल्लम जिले के शक्तिकुलंगरा में दोनों टीमों के फैंस के बीच जमकर हाथापाई हुई. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

मामले पर पुलिस का क्या कहना है? 

पुलिस ने इस संबंध में FIR दर्ज कर ली है. अधिकारियों ने बताया कि रविवार दोपहर शक्तिकुलंगरा ग्रामीण इलाके में घटना की जानकारी मिली और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 160 के तहत मामला दर्ज किया गया. 

इसका घटना का दो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें अर्जेंटीना और ब्राजील के फुटबॉल फैंस के एक समूह को एक रोड शो के दौरान आपस में उलझते हुए देखा जा सकता है. पुलिस ने कहा, रोड शो कतर में विश्व फुटबॉल कप के उद्घाटन के हिस्से के रूप में निकाला गया था, जिसमें अर्जेंटीना और ब्राजील दोनों टीमों के प्रशंसकों में विवाद के बाद लड़ाई हुई.

पुलिस ने कहा, झगड़ा उस समय शुरू हुआ जब दोनों समूहों का रोड शो शक्तिकुलंगरा इलाके के एक कब्रिस्तान पर पहुंचा. इसके बाद दोनों टीमों के फैंस के बीच बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते ये बहस हाथापाई तक पहुंच गई. दोनों समूहों के बीच जमकर लात-घूंसे चले. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news