दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में फैक्ट्री में लगी आग, फायर बिग्रेड की 33 गाड़ियां मौके पर पहुंची
Advertisement
trendingNow11003488

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में फैक्ट्री में लगी आग, फायर बिग्रेड की 33 गाड़ियां मौके पर पहुंची

दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में सुबह करीब 7:15 बजे एक पेपर प्लेट की फैक्ट्री में आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड की 33 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. दिल्ली में पिछले 24 घंटों में आग लगने की ये तीसरी घटना है.

फोटो साभार। (एएनआई)

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार सुबह करीब 7:15 बजे एक फैक्ट्री में आग लग गई. जानकारी के मुताबिक जिस फैक्ट्री में आग लगी वहां पेपर प्लेट बनाने का काम होता था. आग इतनी भीषण थी कि इसके धुएं का गुबार दूर से दिखाई दे रहा था.

  1. दिल्ली के नरेला इलाके में लगी भीषण आग
  2. आग लगने से किसी के घायल होने की नहीं है कोई खबर
  3. पिछले 24 घंटों के भीतर दिल्ली में तीन जगह लग चुकी है आग

जानकारी के मुताबिक अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस कर्मियों के लिए खुशखबरी, परिवार के साथ जन्मदिन और सालगिरह मनाने के लिए मिलेगी छुट्टी

चारों ओर छाया धुएं का गुबार

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, आग इमारत की पहली मंजिल पर लगी थी. फिलहाल फायर बिग्रेड की 33 गाड़ियां मौके पर हैं और स्थिति पर काबू पाने के लिए अभियान जारी है. आग इतनी भयानक थी कि आसपास की फैक्ट्रियों में भी दहशत फैल गई है और आसमान में चारो ओर काले धुएं का गुबार छा गया. आग से हुए नुकसान का भी अभी आंकलन नहीं किया जा सका है. पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. इस आग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

24 घंटे में ये है तीसरी आग लगने की घटना

दिल्ली में बीते 24 घंटे में ये तीसरी आग की घटना है. इससे एक दिन पहले यानी शुक्रवार को दिन में करीब 3:45 बजे ओखला फेज-2 के हरकेश नगर इलाके में आग लगी थी. आग पर काबू पाने के लिए वहां फायर बिग्रेड की 17 गाड़ियां भेजी गईं. लंबी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया था.

ये भी पढ़ें: तेलंगाना में बारिश से बिगड़े हालात, घरों में घुसा पानी; 2 लोग बहे

इसके अलावा शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे पीतमपुरा में मधुबन चौक के पास शिव बाजार में एक इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम और बगल के सैनिटरी फिटिंग शोरूम में आग लग गई थी. इस आग में भी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचीं फायर बिग्रेड की 16 गाड़ियों ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि आग के चलते शोरूम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news