Firing In Delhi: दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके में अंधाधुंध फायरिंग, 2 राहगीरों की मौत
Advertisement

Firing In Delhi: दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके में अंधाधुंध फायरिंग, 2 राहगीरों की मौत

Firing in Delhi: दिल्ली पुलिस को गुरुवार करीब रात सवा 10 बजे सूचना मिली कि बाड़ा हिंदूराव इलाके में फायरिंग हुई है. पुलिस मैके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. घटना में दो राहगीरों की मौत हो गई. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली के बाड़ा हिंदूराव इलाके में बीच सड़क पर बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. इस भीड़भाड़ वाले इलाके में अंधाधुंध फायरिंग में 2 राहगीरों को गोली लग गई. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.  

  1. दिल्ली के बाड़ा हिंदूराव इलाके में फायरिंग
  2. 2 लोगों की मौके पर मौत 
  3. पुलिस मौके पर पहुंची, जांच जारी 

15-20 राउंड फायरिंग

चश्मदीदों के मुताबिक 4 से 5 बदमाश प्लानिंग के तहत एक शख्स पर हमला करने आए थे. बदमाश जिसे निशाना बनाने आए थे उसपर हमला किया, लेकिन गोली सड़क पर चलते 2 आम लोगों को लग गई और दोनों की मौके पर मौत हो गई. बदमाश मौके से फरार हो गए. चश्मदीदों का कहना है कि बदमाशों ने 15 से 20 राउंड फायरिंग की.

ये भी पढ़ें- मां के मर्डर के बाद बाहर निकाल दिए थे अंदरुनी अंग, कोर्ट ने बेटे को सुनाई मौत की सजा

राजधानी में हैंड ग्रेनेड मिलने से सनसनी

उधर, गुरुवार को दिल्ली के सागरपुर में हैंड ग्रेनेड मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सागरपुर इलाके में सीवर की सफाई के दौरान एक मजदूर को पुराना हैंड ग्रेनेड मिला. जिसके बाद तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई और मौके पर सागरपुर थाने के एसएचओ अपनी टीम के साथ पहुंचे. पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को अपने कब्जे में ले लिया. 

डिस्ट्रिक्ट की बैलिस्टिक टीम और एनएसजी को मौके पर बुलाया गया. शुरुआती जांच में पाया गया कि हैंड ग्रेनेड काफी पुराना है और उसका मॉडल नंबर 'HE 36' है. फिलहाल इस पुराने हैंड ग्रेनेड को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है.

Trending news