India-Pakistan Border: पंजाब के डल सीमा चौकी पर पांच घुसपैठियों को किया ढेर
Advertisement

India-Pakistan Border: पंजाब के डल सीमा चौकी पर पांच घुसपैठियों को किया ढेर

बीएसएफ (BSF) के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा (Indo-Pakistan border) के करीब डल सीमा चौकी पर संदिग्ध गतिविधियां देखने के बाद गोलियां चलाईं जिसमे पांच लोग ढेर हो गए हैं.

फाइल फोटो

चंडीगढ़: सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने पंजाब (Punjab) के तरन तारन (Tarn Taran) जिले में भारत पाकिस्तान सीमा (Indo-Pakistan border) के नजदीक डल सीमा चौकी (Dal Border Outpost) पर शनिवार तड़के पांच संदिग्ध लोगों को ढेर कर दिया. बीएसएफ (BSF) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा के करीब डल सीमा चौकी पर संदिग्ध गतिविधियां देखीं जिसके बाद उन्होंने तड़के करीब 4:45 बजे गोलियां चलाईं. अधिकारी ने बताया ने बताया कि अब तक पांच शव बरामद किए गए हैं और अब भी तलाशी अभियान जारी है. शवों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है.

  1. अधिकारीयों ने यहां आतंकी होने की आशंका जताई है
  2. पंजाब के तरन तारन जिले के डल सीमा चौकी की घटना 
  3. तलाशी अभियान अब भी है जारी 

ये भी पढ़ें- Coronavirus को ठीक करने वाला मरहम हुआ तैयार! इस दवा कंपनी ने किया सबसे बड़ा दावा

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक भारत पकिस्तान सरहद (Border) पार करते समय बीएसएफ (BSF) ने 5 संदिग्ध को ढेर कर दिया. बीएसएफ की 103 बटालियन (103 battalion) की बीओपी (BOP) ने बताया कि ये लोग डल सीमा चौकी के नजदीक सरहद पार करने की कोशिश में थे. इनमें से एक शव के पास एक पिट्ठू बैग और एक राइफल (Rifle) गिरी मिली है.  

फिलहाल इलाके की तलाशीअभियान जारी है. अधिकारीयों ने यहां आतंकी होने की आशंका जताई है. (इनपुट भाषा)

VIDEO

Trending news