Gadar-2 Screening: सिनेमा हॉल में चल रही थी गदर-2 की स्क्रीनिंग, तभी बेखौफ बदमाशों ने फेंका देसी बम, बाल-बाल बचे लोग
Advertisement

Gadar-2 Screening: सिनेमा हॉल में चल रही थी गदर-2 की स्क्रीनिंग, तभी बेखौफ बदमाशों ने फेंका देसी बम, बाल-बाल बचे लोग

Crime News Patna: बिहार की राजधानी पटना के एक थिएटर में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की स्क्रीनिंग चल रही थी. इस बीच संदिग्ध बदमाशों ने थिएटर को निशाना बनाया और थिएटर पर बम से हमला कर दिया.

फाइल फोटो

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना (Patna News) से एक दिल दहाला देने वाला मामला सामने आया है, जहां सिंगल स्क्रीन थिएटर के बाहर बदमाशों ने दो देसी के धमाके से इलाके में दहशत फैला दी. हालांकि, दोनों बम कम विफोस्टक थे, इसलिए किसी के हताहत होने की खबर अब तक नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थिएटर में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की स्क्रीनिंग चल रही थी. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जिन दो बमों से थिएटर को निशाना बनाया था, उनमें से केवल एक ही फटा और दूसरे बम को मौके पर डिफ्यूज कर दिया गया. बदमाशों ने सिर्फ बम ही नहीं फेंका बल्कि वहां खूब हंगामा भी किया.

पुलिस ने बमबाजों को दबोचा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बम फेंकने वाले दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हॉल के मालिक सुमन सिन्हा ने घटना की आखोंदेखी जानकारी देते हुए कहा कि कुछ मनचले 'गदर 2' के टिकटों की कालाबाजारी करना चाहते थे. इस दौरान कई असमाजिक तत्वों ने तरह-तरह की दिक्कत पैदा की. सुमन सिन्हा ने आगे कहा कि बदमाशों ने उनके कर्मचारियों को धमकाने की कोशिश की. हालांकि, इस बीच कुछ गंभीर घटना नहीं हुई. धमाके के बारे में बात करते हुए सुमन सिन्हा ने कहा कि बदमाशों ने सिनेमा हॉल में दूर से बम फेंका. इसकी वजह से जबरदस्त धमाका हुआ और इलाके में हड़कंप मच गया.

ब्लैक में टिकट बेचना चाहते थे बदमाश

सुमन सिन्हा ने बताया कि बदमाश ब्लैक में टिकट बेचना चाहते थे लेकिन उनकी टीम ने उन्हें वहां से भागने को कहा. आपको बता दें कि करीब 22 साल बाद ब्लॉकबस्टर 'गदर' का सीक्वल रीलीज किया गया है. इसके बावजूद फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रही है. सनी देओल के अलावा इस फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. यह 11 अगस्त को रीलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार के 'ओएमजी 2' को टक्कर दे रही है.

(इनपुट: एजेंसी)

Trending news