Ganesh Chaturthi 2021: 12000 रुपये किलो बिक रहे 'गोल्डन मोदक', खरीदने के लिए लोगों की भीड़

महाराष्ट्र में भगवान गणेश को खुश करने के लिए गोल्डन मोदक का भोग लगाया जा रहा है. इस गोल्डन मोदक की कीमत 12000 रुपये प्रति किलो है.  

Ganesh Chaturthi 2021: 12000 रुपये किलो बिक रहे 'गोल्डन मोदक', खरीदने के लिए लोगों की भीड़
महाराष्ट्र में 12000 रुपये किलो बिक रहे मोदक (फोटो- ANI)

मुंबई: महाराष्ट्र में गणेशोत्सव बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. श्रद्धालु बड़े ही मन से हंसते गाते हर वर्ष बप्पा को लाते हैं और उनकी खूब सेवा करते हैं. ऐसे में बप्पा का प्रिय भोजन 'मोदक' भी चर्चा का केंद्र रहता है. इस साल भी मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में भगवान गणेश को समर्पित गोल्डन मोदक यानी सोने के लड्डुओं का भोग लगाया जा रहा है. वहीं नासिक में भी गोल्डन मोदक की खूब बिक्री हो रही है. यहां एक मिठाई की दुकान पर 'गोल्डन मोदक' 12,000 रुपये प्रति किलो बेचे जा रहे हैं.

25 तरह के मोदक

नासिक के सागर स्वीट्स के दीपक चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'इन लड्डुओं को लेकर हमें ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. हमने 25 अन्य प्रकार के मोदक भी तैयार किए हैं. हमने अच्छी बिक्री की है.'

यह भी पढ़ें: क्या महाराष्ट्र में फिर साथ आने वाले हैं बीजेपी-शिवसेना? उद्धव ठाकरे के इस बयान से शुरू हुए कयास

बप्पा को खुश करने के लिए खूब खरीदे जा रहे मोदक 

सागर स्वीट्स पर गोल्डन, सिल्वर और काजू जैसे कई प्रकार के मोदक मिलते हैं लेकिन यहां सबसे महंगा मोदक 12 हजार का है. गौर करने वाली बात यह है कि इतने महंगे मोदकों को खरीदने के लिए भी भारी संख्या में भीड़ जुटी है. यहां बहुत लोग खूब मोदक खरीद रहे हैं और गणपति बप्पा को खुश कर रहे हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.