Khandwa Accident: चलती बस में खिड़की से झांकी बच्ची, ट्रक से टकराकर सिर कटा
Advertisement

Khandwa Accident: चलती बस में खिड़की से झांकी बच्ची, ट्रक से टकराकर सिर कटा

Khandwa Accident: चलती बस में खिड़की से बाहर झांकने पर एक बच्ची का सिर कट कर सड़क पर जा गिरा. सामने से आ रहे ट्रक से बच्ची का सिर टकरा गया. इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.  

फाइल फोटो.

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले (Khandwa Madhya Pradesh) में ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ कि देखने वालों की रूह कांप गई. छोटी सी लापरवाही ने एक बच्ची की जान ले ली. चलती बस में खिड़की से सिर बाहर निकालने से बड़ा हादसा हो गया. 

दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत

चलती बस की खिड़की से उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकालने के चलते बच्ची (13) का सिर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया. हादसे में उसके सिर का ऊपरी हिस्सा कट कर अलग हो गया और सड़क पर जा गिरा. इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत हो गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) सीमा अलावा ने बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह 9.30 बजे के आसपास यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर रोशिया फाटे पर हुई.

सिर का ऊपरी हिस्सा कट कर सड़क पर गिरा

ASP ने कहा कि मृतक की पहचान तमन्ना (13) के रूप में की गई है और वह खंडवा  (Khandwa) की रहने वाली थी. अलावा ने बताया कि हादसे के वक्त तमन्ना के साथ उसकी मां रूखसाना और बड़ी बहन हीना भी उसी बस में सवार थी. तीनों खंडवा से बडवाह अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. उन्होंने कहा कि बस में यात्रा के दौरान उल्टी करने के लिये तमन्ना ने जैसे ही खिड़की के बाहर सिर निकाला, सामने से आ रहे ट्रक से उसका सिर टकरा गया, जिससे उसके सिर का ऊपरी हिस्सा कट कर अलग हो गया और उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: भारत के साथ पाकिस्तान फिर शुरू करना चाहता है व्यापार, इमरान खान की कैबिनेट आज लेगी फैसला

ट्रक चालक फरार

अलावा ने बताया कि ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि ट्रक चालक फरार है. उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त यह बस खंडवा से इंदौर जा रही थी, जबकि ट्रक इंदौर से आ रहा था. शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

Trending news