PM Modi पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पायलट की गई नौकरी, जानिए क्या है मामला
Advertisement

PM Modi पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पायलट की गई नौकरी, जानिए क्या है मामला

पीएम नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गोएयर  (GoAir) एयरलाइंस ने अपने एक सीनियर पायलट को बर्खास्त कर दिया है. कंपनी ने कहा कि वह इस तरह की अनुशासनहीनता को कभी बर्दाश्त नहीं करती.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: गोएयर (GoAir) ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने वाले अपने वरिष्ठ पायलट को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है.

नियमों का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं- गो एयर प्रवक्ता

गोएयर (GoAir) के प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन की ऐसे मामलों में बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने की नीति है. कंपनी के सभी कर्मचारियों के लिए उसके रोजगार नियमों, विनियमों और नीतियों का पालन करना अनिवार्य है. इन नियमों में सोशल मीडिया व्यवहार भी शामिल है. प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन का किसी व्यक्ति या कर्मचारी के व्यक्तिगत विचारों से कोई संबंध नहीं है. 

ये भी पढ़ें- दिवाली से ठीक पहले आई अच्छी खबर, अब फ्लाइटों की नहीं होगी किल्लत

पायलट मिक्की मलिक ने गुरुवार को थी अभद्र टिप्पणी

एयरलाइन (GoAir) के प्रवक्ता ने गुरुवार को पायलट मिक्की मलिक ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद कंपनी ने तत्काल प्रभाव से कैप्टन की सेवाओं को समाप्त कर दिया है. प्रवक्ता के मुताबिक टिप्पणी करने वाले कैप्टन मलिक ने आपत्तिजनक ट्वीटों को हटा दिया है और ट्विटर पर अपना अकाउंट भी लॉक कर दिया. लेकिन अब उसका कंपनी से कोई संबंध नहीं है. 

LIVE TV

Trending news