Atique Ahmed Murder Case: हिंदू था गुड्डू मुस्लिम! अतीक ने कराया सैकड़ों लोगों का 'धर्मांतरण', हनुमान गढ़ी के महंत का दावा
Advertisement
trendingNow11674091

Atique Ahmed Murder Case: हिंदू था गुड्डू मुस्लिम! अतीक ने कराया सैकड़ों लोगों का 'धर्मांतरण', हनुमान गढ़ी के महंत का दावा

Guddu Muslim Conversion: गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) को लेकर हनुमान गढ़ी मंदिर के महंत राजू दास (Raju Das) ने बड़ा दावा किया है. इसके अलावा उन्होंने अतीक अहमद (Atique Ahmed) पर सैकड़ों लोगों का धर्मांतरण कराने के आरोप लगाया है.

Atique Ahmed Murder Case: हिंदू था गुड्डू मुस्लिम! अतीक ने कराया सैकड़ों लोगों का 'धर्मांतरण', हनुमान गढ़ी के महंत का दावा

Guddu Muslim Hindu Theory: अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर के महंत राजू दास (Raju Das) ने माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) पर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. राजू दास ने अतीक अहमद पर जबरन धर्मांतरण (Conversion) कराने का आरोप लगाया है और कहा कि वो माफिया तो था ही, हिंदुओं का धर्मांतरण भी करवाता था. राजू दास ने दावा किया कि अतीक अब तक 12 लोगों का धर्मांतरण करा चुका है, इनमें गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) भी शामिल है. उन्होंने कहा कि धर्मांतरण से पहले गुड्डू मुस्लिम का नाम आयुष चौधरी था. इसके साथ ही राजू दास ने ये भी कहा कि अतीक अहमद को मरना नहीं चाहिए था क्योंकि उसके मरने के साथ ही कई राज भी दफन हो गए और कई सफेदपोश बेपर्दा होने से बच गए.

महंत राजू दास का बड़ा दावा

हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि गुड्डू मुस्लिम हिंदू था. उसका नाम आयुष चौधरी था. आप समझ सकते हैं कि किस प्रकार से धर्मांतरण का भी काम किया गया. आप देखो विजय उस्मानी, उसका भी उसने धर्मांतरण कराया. ऐसे पुलिस प्रशासन ने 12 नाम दिए हैं. कई सौ ऐसे मामले हैं, जो उसके साथ काम करते थे, जो उसके साथ था उसका वो धर्मांतरण भी करता था.

शाइस्ता का नया वीडियो आया सामने

इस बीच अतीक की हत्या के तीनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत 12 मई तक बढ़ा दी गई है. उधर अतीक की पत्नी शाइस्ता का नया वीडियो सामने आया है. ये वीडियो शाइस्ता को मेयर पद के लिए बीएसपी उम्मीदवार बनाए जाने के बाद का बताया जा रहा है, जिसमें वो जनसंपर्क करती हुई दिखाई दे रही है. कहा जा रहा है कि ये वीडियो उमेश पाल हत्याकांड से एक महीने पहले का है और इसमें शाइस्ता परवीन के साथ 5 लाख का इनामी शूटर अरमान भी दिख रहा है. ये वीडियो कसारी-मसारी और नीवा इलाके का बताया जा रहा है जिसमें वो शूटर अरमान और अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर रही है.

कहां है शाइस्ता परवीन?

गौरतलब है कि शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाई गई है. उस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित है लेकिन वो अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है. इस बीच शाइस्ता के हर दिन नए वीडियो सामने आ रहे हैं. शाइस्ता कहां है इसका जवाब किसी के पास नहीं है.

सीसीटीवी में नजर आई ये चीज

कहा जा रहा है कि उमेश पाल मर्डर केस की साजिश भले ही अतीक और अशरफ ने रची हो लेकिन उसे अमलीजामा शाइस्ता ने ही पहनाया. आरोप है कि शाइस्ता ने शूटर्स को हथियार और पैसे पहुंचाने से लेकर फरार होने तक का इंतजाम कराया. शाइस्ता, उमेश पाल हत्याकांड से ठीक पहले भी एक सीसीटीवी में नजर आई थी. 19 फरवरी के इस CCTV फुटेज में शाइस्ता के साथ उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर साबिर भी नजर आया था. साबिर पर पांच लाख का इनाम है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news