Gujarat Election 2022: रवींद्र जडेजा की पत्नी के खिलाफ प्रचार कर रहे उनके पिता, बहू को वोट नहीं देने की अपील
Advertisement

Gujarat Election 2022: रवींद्र जडेजा की पत्नी के खिलाफ प्रचार कर रहे उनके पिता, बहू को वोट नहीं देने की अपील

Anirudhsinh Jadeja: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का प्रचार करते एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं. 

Gujarat Election 2022: रवींद्र जडेजा की पत्नी के खिलाफ प्रचार कर रहे उनके पिता, बहू को वोट नहीं देने की अपील

Gujarat Election 2022: गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को 2 चरणों में मतदान होना है. क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का प्रचार करते एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं. अनिरुद्ध सिंह जडेजा की यह अपील सभी के लिए हैरान करने वाली है क्योंकि क्रिकेटर की पत्नी रिवाबा जडेजा उसी सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं.

क्या अपील करते हैं जडेजा के पिता? 

वीडियो में, अनिरुद्ध सिंह जडेजा अपील करते हैं, मैं अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस उम्मीदवार बिपेंद्र सिंह जडेजा को वोट देने की अपील कर रहा हूं. वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं. मैं विशेष रूप से राजपूत मतदाताओं से भूपेंद्र सिंह को वोट देने की अपील करता हूं. क्रिकेटर रवींद्र जडेजा जामनगर शहर में अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और वह जामनगर और देवभूमि द्वारका जिले में भी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं.

कहा जा रहा है कि इसी सीट पर रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा चुनाव लड़ने की इच्छुक थीं और वह कांग्रेस पैनल की सूची में थीं, लेकिन जब बीजेपी ने रिवाबा जडेजा के नाम की घोषणा की, कांग्रेस ने नयनाबा को हटा दिया और बिपेंद्र सिंह को नामित किया. नयनाबा आक्रामक तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रही हैं और अपनी भाभी पर हमले करने से भी नहीं हिचक रही हैं.

नयनाबा ने अपनी भाभी रिवाबा जडेजा पर बच्चों के साथ चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाया था. नयनाबा ने पिछले सप्ताह एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था, वह सहानुभूति हासिल करने के लिए बच्चों के साथ प्रचार कर रही हैं, क्योंकि बच्चों का उपयोग करना बाल श्रम माना जाता है, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने रिवाबा के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई. 

रिवाबा की आलोचना करते हुए नयनाबा ने उनकी जाति के बारे में भी संदेह जताया. नयनाबा के अनुसार, रिवाबा के नामांकन पत्र में उनका नाम रीवा सिंह हरदेव सिंह सोलंकी लिखा हुआ था. इसमें रवींद्र जडेजा का नाम कोष्ठक में लिखा गया है. नयनाबा ने दावा किया कि वह शो के लिए रवींद्र जडेजा के उपनाम का उपयोग कर रही हैं, इस तथ्य के बावजूद कि उनकी शादी को 6 साल हो चुके हैं और रिवाबा ने अभी तक अपना उपनाम नहीं बदला है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news