Gujarat Election: रवींद्र जडेजा की बहन ने भाभी रीवाबा के लिए कह दी ये बड़ी बात, परिवार में ही है कांग्रेस-बीजेपी की जंग
Advertisement

Gujarat Election: रवींद्र जडेजा की बहन ने भाभी रीवाबा के लिए कह दी ये बड़ी बात, परिवार में ही है कांग्रेस-बीजेपी की जंग

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर 'भाभी' रीवाबा के चुनाव लड़ने पर कांग्रेस नेता और रवींद्र जडेजा की बहन की प्रतिक्रिया सामने आई है. आइये आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा.

Gujarat Election: रवींद्र जडेजा की बहन ने भाभी रीवाबा के लिए कह दी ये बड़ी बात, परिवार में ही है कांग्रेस-बीजेपी की जंग

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होता जा रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा चुनाव लड़ रहे प्रमुख उम्मीदवारों में से एक हैं. वह जामनगर उत्तर से भाजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रही हैं. रवींद्र जडेजा ने खुद अपनी पत्नी के चुनाव प्रचार में सक्रिय रूप से भाग लिया. अब बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ रहीं रीवाबा पर उनकी भाभी यानी रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा का भी प्रतिक्रिया सामने आई है. दरअसल ये बयान भी अपने आप में दिलचस्प है, क्योंकि नैना ने इस बार कांग्रेस के लिए प्रचार किया था.

क्या कहा नैना जडेजा ने?

जब रवींद्र जडेजा की बहन से उनकी भाभी रीवाबा के भाजपा के लिए चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "यह पहली बार नहीं है कि एक ही परिवार के लोग अलग-अलग दलों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. जामनगर में पहले भी ऐसा हो चुका है, जब एक ही परिवार के सदस्यों ने विभिन्न दलों के लिए काम किया. हमें अपनी विचारधारा से संतुष्ट होना होगा और अपना 100 प्रतिशत देना होगा, जो बेहतर होगा वह जीतेगा.' उन्होंने कहा, 'मेरे भाई के लिए मेरा प्यार अब भी वैसा ही है. मेरी भाभी अब बीजेपी की उम्मीदवार हैं. वह भाभी के रूप में अच्छी हैं.'

रीवाबा जडेजा ने क्या कहा था?

इससे पहले रीवाबा जडेजा ने भी आज राजकोट में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने परिवार में अलग-अलग पार्टियों के समर्थन पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, "राजनीति में ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि एक ही परिवार के लोग अलग-अलग पार्टियों से जुड़े हैं. मुझे जामनगर की जनता पर भरोसा है, हम समग्र विकास पर ध्यान देंगे और इस बार भी बीजेपी अच्छे मार्जिन से जीतेगी."

रवींद्र जडेजा और बाल ठाकरे

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने आज गुजरात चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर किया था. ठाकरे ने इस वीडियो में कहा था, 'नरेंद्र मोदी गया तो गुजरात गया.' रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा गुजरात की उत्तरी जामनगर सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं. आज मतदान शुरू होने से कुछ घंटे पहले जडेजा ने बालासाहेब का अपनी पत्नी और बीजेपी से जीत की अपील करते हुए ये पुराना वीडियो शेयर किया. ठाकरे का वीडियो शेयर करने के साथ जडेजा ने मतदाताओं से कहा, "अभी भी समय है समझ जाओ गुजरातियों. एक शेर की बात सुनो."

जामनगर में कांटे की टक्कर

बता दें, जामनगर उत्तर विधानसभा सीट पर फिलहाल बीजेपी का कब्जा है. 2017 में यहां से धर्मेंद्र सिंह जडेजा विधायक थे, लेकिन इस बार पार्टी ने उनका टिकट काटकर स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को मौका दिया है. रीवाबा 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी में शामिल हुई थीं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. कांग्रेस ने बिपेंद्र सिंह जडेजा और आप ने करसनभाई करमूर को टिकट दिया है. रवींद्र जडेजा ने चुनाव प्रचार के पहले चरण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news