पत्नी ने भेजा पति के बॉस को मजेदार लेटर, लिखा- ऑफिस बुलाओ नहीं तो टूट जाएगी शादी
Advertisement
trendingNow1983712

पत्नी ने भेजा पति के बॉस को मजेदार लेटर, लिखा- ऑफिस बुलाओ नहीं तो टूट जाएगी शादी

देश के जाने माने उद्योगपति हर्ष गोयनका एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने एक महिला का लेटर शेयर किया है, जिसमें उसने एक मजेदार निवेदन किया है.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: कोरोना ने लोगों के जीने, पढ़ने और काम करने के तरीकों को पूरी तरह बदल दिया है. ऑनलाइन एजुकेशन (Online Education) और वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) का चलन हो गया. लेकिन अब कुछ लोग इससे ऊब गए हैं. ऐसा ही एक मजेदार लेटर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पत्नी ने अपने पति के ऑफिस वालों से गुहार लगाई है कि उसका वर्क फ्रॉम होम खत्म दिया जाए. ये लेटर देश के जाने माने उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विट्टर से शेयर किया है. 

  1. देश के फेमस बिजनेसमैन हैं हर्ष गोयनका
  2. ट्विटर पर अक्सर करते रहते हैं पोस्ट
  3. महिला का मजेदार लेटर हुआ वायरल

उद्योगपति हर्ष गोयनका अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक महिला का लेटर शेयर किया जिसमें वो अपने पति को ऑफिस में बुलाने की गुहार लगा रही थी. गोयनका ने इसे मजाकिया लहजे शेयर करते हुए लिखा कि पता नहीं मैं उसे इसका कैसे जवाब दूं.

ये भी पढ़ें: Facebook के ऑफिस से आया कॉल, सुसाइड करने जा रहे शख्स को पुलिस ने बचाया

महिला ने जताई अपनी परेशानी

गोयनका के इस ट्वीट को कई पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस लेटर में महिला अपने पति के वर्क फ्रॉम होम से परेशान है. उसने लेटर में लिखा है कि अगर ऐसे कुछ दिन और वर्क फ्रॉम होम चला तो उसकी शादी टूट जाएगी, क्योंकि उसका पति दिन में 10 कप कॉफी पी जाता है. पूरा दिन अलग-अलग कमरों में घूमता रहता है, जिससे उसका घर गंदा हो जाता है. इतना ही नहीं महिला ने लेटर में लिखा कि उसका पति काम के दौरान सो भी जाता है.

लेटर में महिला ने लिखा है कि उसके पति को वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं. अब वो ऑफिस में काम करने के दौरान सभी कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करेंगे. अगर यूं ही वर्क फ्रॉम होम चलता रहा, तो उनकी शादी निश्चित तौर पर ज्यादा दिन नहीं चलेगी. महिला के दो बच्चे हैं, जिनकी देखभाल का भी वो जिक्र करती है.

ये भी पढ़ें: सरकारी कामों में लेट-लतीफ करने वालों पर होगा एक्शन, जा सकती है नौकरी; जानिए पूरी खबर

VIDEO

लेटर हुआ वायरल

हर्ष गोयनका का ये मजेदार ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कई यूजर्स इसे खुद से जोड़कर देख रहे हैं और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, कि ये ज्यादातर घरों की समस्या बन चुका है इसे मजाक में नहीं लेना चाहिए. महिला पर घर और बच्चों की जिम्मेदारी होती है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस महिला को तो पॉलिटिक्स जॉइन कर लेनी चाहिए और शिक्षा मंत्री या महिला और बाल विकास मंत्री बन जाना चाहिए.

LIVE TV

Trending news