हरियाणा: Facebook पर दोस्ती के बाद लड़की को मिलने बुलाया, फिर जंगल में 25 लोगों ने किया गैंगरेप

Facebook friend allegedly gang-raped girl: पीड़िता का आरोप है कि सागर नाम के युवक ने फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी के लिए घरवालों से मिलने के लिए बुलाया था और इसके बाद वह उसे जंगल में ले गया, जहां 25 लोगों ने गैंगरेप किया.

हरियाणा: Facebook पर दोस्ती के बाद लड़की को मिलने बुलाया, फिर जंगल में 25 लोगों ने किया गैंगरेप
प्रतीकात्मक तस्वीर

पलवल: हरियाणा के पलवल जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र में शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक लड़की एक लड़की के साथ 25 लोगों ने मिलकर गैंगरेप (Gangrape in Palwal) किया. मामला 3 मई का है. अब लड़की की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी के बहाने मिलने बुलाया

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ दिन पहले उसकी दोस्ती रामगढ़ के रहने वाले सागर से हुई थी. 3 मई को सागर ने लड़की को शादी के लिए अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए होडल बुलाया. जब लड़की वहां पहुंची तब सागर उसे अपने घर ले जाने के बजाय रामगढ़ गांव के पास जंगल में ले गया, जहां 25 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

बेहोशी के हालत में बदरपुर बॉर्डर पर फेंका

शिकायत के अनुसार, लड़की की हालत बिगड़ने पर सागर और उसके तीन दोस्तों ने उसे गाड़ी में डालकर दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर पर बेहोशी की हालत में फेंका दिया. लड़की ने शिकायत में कहा है कि उसी दिन से वह चारपाई में पड़ी हुई थी, जब वह चलने लायक हुई तो 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें- Punjab: छोटा भाई ही निकला बहन का कातिल, दोस्त के साथ मिल उतार दी बहन के सीने में 9 गोलियां

अपहरण और गैंगरेप के आरोप में केस दर्ज

लड़की की शिकायत पर हसनपुर पुलिस ने 12 मई को सागर समेत तीन नामजद आरोपियों के अलावा अन्य 22 युवकों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
(इनपुट- रुस्तम जाखर)

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.