हाथरस कांड: मायावती ने कहा, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में ध्यान लगाए सरकार
Advertisement

हाथरस कांड: मायावती ने कहा, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में ध्यान लगाए सरकार

मायावती ने लिखा कि हाथरस कांड की आड़ में विकास को प्रभावित करने हेतु जातीय व साम्प्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश का विपक्ष पर लगाया गया यूपी सरकार का आरोप सही या चुनावी चाल, यह समय बताएगा, किन्तु जनमत की मांग है कि हाथरस कांड के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने पर सरकार ध्यान केन्द्रित करे तो बेहतर होगा.

मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) के बुलगड़ी गांव में दलित युवती की मौत को लेकर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि जनमत की मांग है कि हाथरस कांड के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने पर सरकार ध्यान केंद्रित करे तो बेहतर होगा.

  1.  युवती की मौत को लेकर बसपा की प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा 
  2. जनमत की मांग है कि हाथरस कांड के पीड़ित परिवार को न्याय मिले: मायावती
  3. सरकार अब भी गलती सुधारे व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए गंभीर हो: मायावती

मायावती ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा कि हाथरस कांड की आड़ में विकास को प्रभावित करने हेतु जातीय व साम्प्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश का विपक्ष पर लगाया गया यूपी सरकार का आरोप सही या चुनावी चाल, यह समय बताएगा, किन्तु जनमत की मांग है कि हाथरस कांड के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने पर सरकार ध्यान केन्द्रित करे तो बेहतर होगा.

उन्होंने आगे लिखा कि वैसे हाथरस कांड को लेकर पीड़िता परिवार के साथ जिस प्रकार का गलत व अमानवीय व्यवहार किया गया, उससे देश भर में काफी रोष व आक्रोश. सरकार अब भी गलती सुधारे व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए गंभीर हो, वरना जघन्य घटनाओं को रोक पाना मुश्किल होगा. (इनपुट आईएएनएस)

Trending news