Zee Rozgar Samachar

ममता बनर्जी के मीम्‍स पर गिरफ्तार BJP कार्यकर्ता की याचिका पर मंगलवार को होगी सुनवाई

भाजपा कार्यकर्ता के वकील एन. के. कौल ने न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की अवकाश पीठ से अनुरोध किया कि कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के मामले पर तत्काल सुनवाई की जाए.

ममता बनर्जी के मीम्‍स पर गिरफ्तार BJP कार्यकर्ता की याचिका पर मंगलवार को होगी सुनवाई
शर्मा के खिलाफ दासनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई थी.

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छेड़छाड़ (मॉर्फ) तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में गिरफ्तार भाजपा की महिला कार्यकर्ता की याचिका पर उच्चतम न्यायालय मंगलवार को सुनवाई करेगा.

भाजपा कार्यकर्ता के वकील एन. के. कौल ने न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की अवकाश पीठ से अनुरोध किया कि कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के मामले पर तत्काल सुनवाई की जाए. पीठ ने कौल की याचिका का सोमवार को संज्ञान लिया.

वरिष्ठ वकील ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पूर्ण हड़ताल होने के कारण महिला को अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने के लिए शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा, जिसके बाद पीठ ने मामले की सुनवाई के लिए मंगलवार का दिन तय किया. उन्होंने बताया कि महिला कार्यकर्ता गिरफ्तारी के बाद से न्यायिक हिरासत में है.

भाजपा युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा ने फेसबुक पर एक ऐसी फोटो कथित रूप से साझा की थी जिसमें न्यूयॉर्क में 'मेट गाला' समारोह में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर में फोटोशॉप के जरिए ममता का चेहरा लगाया गया था.

शर्मा के खिलाफ दासनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई थी. उन्हें दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. शर्मा की गिरफ्तारी के बाद भाजपा और सोशल मीडिया के अन्य यूजर ने विरोध प्रदर्शन किए.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.