Delhi: तेज रफ्तार कार ने पूरे परिवार को कुचला, 2 की मौत; 3 घायल

Hit And Run Case: सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कैसे एक तेज रफ्तार कार पीछे से ई-रिक्शे को घसीटते हुए लेकर आई और सीमेंट के छोटे पोल से टकरा गई. टक्कर मारते ही कार ड्राइवर कार को लेकर फरार हो गया.

Delhi: तेज रफ्तार कार ने पूरे परिवार को कुचला, 2 की मौत; 3 घायल
सीसीटीवी में कैद हुआ हादसे का वीडियो.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से हिट एंड रन (Hit And Run Case) का एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां महज 5 सेकंड के अंदर दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक्सीडेंट के दौरान ये सभी लोग ई-रिक्शे पर सवार थे.

48 सेकंड का दर्दनाक वीडियो सीसीटीवी में कैद

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, हादसे के वक्त कार का ड्राइवर नशे में धुत था. कार से शराब की बोतल भी बरामद की गई है. करीब 2 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद आरोपी ड्राइवर की कार पकड़ी गई. जिसके बाद कार के ड्राइवर समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

बता दें कि ये मामला दिल्ली के दरियागंज इलाके का है. सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे ये घटना हुई. एक्सीडेंट के वक्त 48 सेकंड का दर्दनाक वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

ये भी पढ़ें- खुद के पहने कपड़े बेचकर मालामाल हुई ये महिला, महीने में 4 लाख से ज्यादा की आमदनी

हादसे में बाल-बाल बचा एक शख्स

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कैसे एक तेज रफ्तार कार पीछे से ई-रिक्शे को घसीटते हुए लेकर आई और सीमेंट के छोटे पोल से टकरा गई. टक्कर मारते ही कार ड्राइवर कार को लेकर फरार हो गया. लेकिन एक शख्स बाल-बाल बच गया और उठकर भागता हुआ दिखाया दिया.

ई रिक्शे में चालक समेत 5 लोग सवार थे. जिसमें एक रिक्शा चालक, अमजद (40), उसकी पत्नी रेशमा (35), दो बच्चे असद (7) और मुनेपी (11), ये सब लोग कार की चपेट में आ गए. जिसमें मौके पर ही रिक्शा चालक और रेशमा महिला की मौत हो गई. बाकी 3 लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी सांसदों की शर्मनाक हरकत, संसद में दीं गंदी गालियां; जमकर की धक्‍कामुक्‍की

वहीं कार चालक आरोपी दर्शन पाल और साथ वाली सीट पर बैठे बसंत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों शराब के नशे में थे. दोनों ही द्वराका के रहने वाले हैं. दोनों मोटर मैकेनिक का काम करते हैं. पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 और 34 क तहत केस दर्ज कर लिया है.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.