MP Conversion: 8 हिंदुओं का ब्रेनवॉश कर किया धर्मपरिवर्तन! 16 गिरफ्तार, जाकिर नाइक से निकला ये कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11698073

MP Conversion: 8 हिंदुओं का ब्रेनवॉश कर किया धर्मपरिवर्तन! 16 गिरफ्तार, जाकिर नाइक से निकला ये कनेक्शन

Hizb ut Tahrir Exposed: भोपाल (Bhopal) में बड़ी आतंकी साजिश का खुलासा हुआ है. यहां गुपचुप तरीके से शरिया कानून लागू कराने की तैयारी की जा रही थी. लोगों को गिरफ्तार करके जब पूछताछ की गई तो जाकिर नाइक (Zakir Naik) कनेक्शन का भी खुलासा हुआ.

MP Conversion: 8 हिंदुओं का ब्रेनवॉश कर किया धर्मपरिवर्तन! 16 गिरफ्तार, जाकिर नाइक से निकला ये कनेक्शन

Zakir Naik Connection Disclosed: मध्य प्रदेश में हिज्ब-उत-तहरीर (HuT) के आतंकी मोहम्मद सलीम की कहानी जाकिर नाइक के खतरनाक इरादों को साफ-साफ बयां करती है. मोहम्मद सलीम कभी सौरभ जैन था. मुंबई जाकर जाकिर नाइक के वीडियो देखने लगा. उससे मिलने मुंबई गया. मुंबई में ही धर्म बदलकर सौरभ से सलीम बन गया. फिर शादी की और पत्नी भी इस्लाम कबूलकर हिंदू से मुस्लिम बन गई. मध्यप्र देश के एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड ने हिज्ब-उत-तहरीर से जुड़े 16 सदस्यों को गिरप्तार किया है. इनमें से 8 ने धर्म बदलकर इस्लाम कबूल कर लिया था. भोपाल से पकड़े 10 में से 5 सदस्य इस्लाम धर्म को कबूल कर चुके थे. भोपाल से पकड़े गए जिम ट्रेनर यासीन खान और हैदराबाद से पकड़ा गया. सलीम इस संगठन का सरगना बताया जा रहा है.

आतंक की साजिश का बड़ा खुलासा

बता दें कि हिज्ब-उत-तहरीर के सदस्यों की गिरफ्तारी से आतंक की साजिश का बड़ा खुलासा हुआ है. एमपी में गुपचुप तरीके से ये संगठन काम कर रहा था. गिरफ्तार आरोपी जिम ट्रेनर, कम्प्यूटर टेक्नीशियन, दर्जी, ऑटो ड्राइवर के रूप में आम लोगों के बीच काम कर रहे थे. एक आरोपी 'एडुफोरम ट्यूटोरियल्स’ के नाम से कोचिंग सेंटर चला रहा था. आरोपी ड्रोन कैमरे से टारगेट और रेकी करते थे.

एमपी में शरिया कानून लागू कराने की तैयारी

दरअसल, भोपाल से जब इस संगठन के सदस्य गिरफ्तार किए गए तब आतंक की साजिश का खुलासा हुआ. भोपाल से 10, छिंदवाड़ा से 1 और हैदराबाद से 5 सदस्यों को पकड़ा गया है. गिरफ्तार किए गए सदस्यों से देशविरोधी दस्तावेज, तकनीकी उपकरण, कट्टरवादी साहित्य और कई आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की गई हैं. इस्लामिक शरिया कानून लागू करने के लिए संगठन ने मध्य प्रदेश में गुपचुप तरीके से अपना कैडर तैयार करना शुरू कर दिया था. सीएम शिवराज चौहान ने कुछ रोज पहले ही आतंकी संगठनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्दश दिए थे.

जाकिर नाइक कनेक्शन पर बड़ा खुलासा

हिज्ब-उत-तहरीर (HuT) आतंकी मोहम्मद सलीम के बारे में जाकिर नाइक कनेक्शन का भी खुलासा हुआ है. ये खुलासा हुआ है कि जाकिर नाइक का देशभर में नेटवर्क है. जाकिर नाइक के गुर्गे लोगों का ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन करवा रहे हैं. अब ATS ऐसे लोगों पर शिकंजा कसने की तैयारी में लग गई है.

जरूरी खबरें

कर्नाटक में कांग्रेस का 'नाटक' आज हो सकता है खत्म, मुख्यमंत्री के नाम पर लगेगी मुहर
यह हैं देश के सबसे पढ़े-लिखे इंसान, हासिल की हैं 20 डिग्रियां, बना चुके कई रिकॉर्ड

Trending news