Honeytrap Case: मां की तबीयत खराब बता कर डॉक्टर को बुलाया घर, फिर करने लगी गंदी हरकत
Advertisement
trendingNow11791342

Honeytrap Case: मां की तबीयत खराब बता कर डॉक्टर को बुलाया घर, फिर करने लगी गंदी हरकत

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, खबर है कि यहां एक लड़की ने मां की बीमारी का बहाना बनाकर डॉक्टर को अर्जेंट घर पर बुलाया. इसके बाद खुद के कपड़े उताने लगी. जानिए क्या है पूरा मामला?

फाइल फोटो

Blackmailing Case In UP: उत्तर प्रदेश के बरेली से धड़ाधड़ हनीट्रैप के मामले सामने आ रहे हैं. खबर है कि इस बार हनीट्रैप में प्राइवेट अस्पताल के एक डॉक्टर को फंसाया गया था. हालांकि, पुलिस ने अब पूरे रैकेट का भांडा-फोड़ कर दिया है. इस मामले में एक 22 साल की लड़की को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान हिमानी के तौर पर की गई है. हनीट्रैप में फंसा डॉक्टर सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसकी मौत हो गई. इस केस के सामने आने के बाद पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि वो ऐसी चीजों से दूर रहें.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह केस बरेली के सुभाषनगर का है, जहां की एक कोलॉनी में डॉक्टर अपनी क्लिनिक चलाया करता था. इस दौरान हिमानी ने उसे कॉल किया और कहा की उसे नौकरी की जरूरत है. इसके बाद अपनी एक दोस्त के साथ मिलकर अगले दिन क्लिनिक पहुंच गई. यह मामला साल 2022 में शुरू हुआ था. करीब 10 दिन बाद अचानक से डॉक्टर को हिमानी का कॉल आया. उसने कहा कि उसके मां की तबीयत खराब है, वह बहुत परेशान है. इसके बाद डॉक्टर को घर आने को कहा.

तब हिमानी ने अपना नाम प्रिया बताया था. हिमानी ने डॉक्टर को अपने पते पर बुलाया. इसके बाद वो डॉक्टर को घर के अंदर ले गई और कहा मां पलंग पर लेटी हुई है. कमरे में जाने के बाद हिमानी ने डॉक्टर के साथ गंदी हरकत शुरू कर दी. इसके बाद कमरे में हिमानी के दोस्त (1 लड़की और 2 लड़के) दाखिल हुए और डॉक्टर की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली. बाद में सब मिलकर डॉक्टर को ब्लैकमेल करने लगे. कई दिनों बाद डॉक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन तब तक डॉक्टर से लाखों रुपये लूटे जा चुके थे.

पुलिस ने बताया कि अब तक हिमानी 8 सेना के लोगों को भी फंंसा चुकी है. हिमानी की पड़ताल करने पर पता चला कि वह बदायूं के बिसौली की रहने वाली है. पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि अगर कोई किसी शख्स को हनीट्रैप में फंसाता है तो बिना किसी डर के पुलिस से शिकायत करनी चाहिए.

Trending news