'जब तक बच्चे नहीं होंगे हम कैसे राज करेंगे' जानिए किस नेता ने दिया विवादित बयान
topStories1hindi1048923

'जब तक बच्चे नहीं होंगे हम कैसे राज करेंगे' जानिए किस नेता ने दिया विवादित बयान

How Asaduddin Owaisi became Prime Minister reveals Gurfan Noor: गुफरान नूर जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुसलमानों को ज्यादा से ज्यादा बच्चे क्यों पैदा करना चाहिए इस मुद्दे पर अपने तर्क दे रहे हैं. अपने बयान में उन्होंने ये भी कहा कि 'जब तक बच्चे नहीं होंगे हम कैसे राज करेंगे' . 

'जब तक बच्चे नहीं होंगे हम कैसे राज करेंगे' जानिए किस नेता ने दिया विवादित बयान

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को भारत वर्ष का प्रधानमंत्री बनाने के लिए उनकी पार्टी के एक नेता ने अनोखा तरीका बताया है. हालांकि देश में इस तरह की बातें पहले 'इस्लाम खतरे में है' जैसी बातों का डर दिखा कर की जाती थीं. लेकिन ये पहला मौका है जब ओवैसी की शान में तारीफें पढ़ते हुए किसी नेता ने ऐसा बयान दिया हो. 

AIMIM नेता का अजब-गजब बयान

यह नेता हैं यूपी (UP) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के AIMIM जिलाध्यक्ष गुफरान नूर जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुसलमानों को ज्यादा से ज्यादा बच्चे क्यों पैदा करना चाहिए इस मुद्दे पर अपने तर्क दे रहे हैं. अपने बयान में उन्होंने ये भी कहा कि 'जब तक बच्चे नहीं होंगे हम कैसे राज करेंगे' . 

ये भी पढ़ें- किसानों के नाम PM मोदी का संबोधन, जीरो बजट वाली खेती को लेकर दिया मंत्र

 

आप भी देखिए और सुनिए क्या बोले गुफरान नूर

तो सुना आपने एक मिनट के इस वीडियो में कैसे गुफरान नूर ये कहते हुए सुनाई दिए, 'ओवैसी साहब कहते हैं अल्लाह से डरो, लेकिन जब कांग्रेस, बसपा और सपा की स्पीच शुरू होती है तो वो डराते है भाजपा से. पहले तो यही फर्क कर लीजिए. अच्छा हम लोग जो मुसलमान कौम है वो हर तरीके से नीचे चली गई है. लोगों ने कहा कि बच्चे पैदा मत करो, अगर बच्चे नहीं होंगे तो हम लोग कैसे राज करेंगे? कैसे ओवैसी साहब प्रधानमंत्री और शौकत साहब मुख्यमंत्री बनेंगे? दलितों, मुसलमानों को डराया जा रहा है कि बच्चे पैदा करनाबंद करो. क्यों बंद करें? ये शरीयत के खिलाफ है.'

माहौल बनाने की कोशिश

अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि जनवरी के दूसरे हफ्ते में यूपी चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए रैलियां और विजय रथ यात्रा निकाल रही है.

इसी सिलसिले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष ओवैसी भी प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. वहीं एक जिला अध्यक्ष के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Trending news