Mumbai: ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम में निकला उंगली का टुकड़ा, आधा खाने के बाद चला पता, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow12291299

Mumbai: ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम में निकला उंगली का टुकड़ा, आधा खाने के बाद चला पता, FIR दर्ज

Mumbai News:  शख्स का कहना है कि सुबह उसकी बहन ऑनलाइन डिलीवरी ऐप से किराने का सामान ऑर्डर कर रही थी, उसी वक्त मैंने तीन बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम भी एड कर दिया. जब आइसक्रीम की डिलीवरी हुई तो मैंने उसे खाना शुरू किया. इसी दौरान आइसक्रीम में इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला.

Mumbai: ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम में निकला उंगली का टुकड़ा, आधा खाने के बाद चला पता, FIR दर्ज

Mumbai Ice Cream Case: मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मलाड में एक शख्स ने ऑनलाइन बटरस्कॉच आइसक्रीम मंगाई थी. लेकिन इस आइसक्रीम कोन के अंदर इंसान की उंगली का एक टुकड़ा मिला. इसके बाद महिला ने नजदीकी पुलिस स्टेशन को इसके बारे में जानकारी दी. 

मलाड पुलिस ने जानकारी दी है कि मुंबई के मलाड इलाके में ऑनलाइन ऑर्डर किए गए आइसक्रीम कोन के अंदर इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला है. पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है. वहीं, आइसक्रीम में मिले उंगली के टुकड़े को फॉरेंसिक के पास भेज दिया है.

खाने के बाद पता चला

पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी कि मुंबई के मलाड इलाके में एक शख्स ने शिकायत की है कि उसने ऑनलाइन ऑर्डर कर कोन आइस्क्रीम मंगाई थी और उसे कोन के अंदर नाखून के साथ मांस का एक टुकड़ा मिला .पुलिस के अनुसार, संदेह है कि मांस का यह टुकड़ा मनुष्य की कटी उंगली है और इसे जांच के लिए भेजा गया है .  

 पुलिस का कहना है, "मलाड पश्चिम में रहने वाले 26 वर्षीय एमबीबीएस डॉक्टर ने 'यम्मो कंपनी' की बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया था . जब वह दोपहर में खाना खाने के बाद आइसक्रीम खा रहा था तो कोन में से आधे इंच का एक मांस का टुकड़ा निकला, जिसमें नाखून भी था ." 

शख्स ने यह मुद्दा उठाते हुए आइसक्रीम कंपनी के इंस्टाग्राम पेज पर इसकी शिकायत दर्ज कराई . अधिकारी ने बताया कि शिकायत करने पर कंपनी ने कोई उचित जवाब नहीं दिया. जिसके बाद शिकायतकर्ता ने मांस के टुकड़े को बर्फ की थैली में रखा और मलाड पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई . उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है . 

मलाड पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि हमने इसे गंभीरता से लिया है. उस स्थान की तलाश ली जाएगी जहां आइसक्रीम बनाई जाती है और पैक की जाती है. 

Trending news