एयरपोर्ट पर साध्वी का झोला हुआ चेक, सन्न रह गए सिक्योरिटी गार्ड; निकली खोपड़ी
Advertisement
trendingNow1981555

एयरपोर्ट पर साध्वी का झोला हुआ चेक, सन्न रह गए सिक्योरिटी गार्ड; निकली खोपड़ी

इंदौर एयरपोर्ट पर साध्वी की के बैग की चेकिंग करने वाले सिक्योरिटी गार्ड सन्न रह गए. साध्वी झोले में रख कर अस्थियां और खोपड़ी ले जाना चाहती थी लेकिन पुलिस ने रोक दिया.

फाइल फोटो.

इंदौर: मध्य प्रेदश (Madhya Pradesh) में इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट (Devi Ahilyabai Holkar Airport) पर एक साध्वी के झोले की तलाशी ले रहे सिक्योरिटी गार्ड सन्न रह गए. उन्होंने चेकिंग के दौरान जब साध्वी का झोला खोला तो उन्हें सामान में अस्थियों के साथ मानव खोपड़ी मिली. 

  1. साध्वी के झोले में निकली खोपड़ी
  2. एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान खुलासा
  3. पुलिस ने फ्लाइट में सवार होने से रोका

पुलिस को इस तरह हुआ शक

एयरोड्रम थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया कि नजदीकी धार्मिक नगरी उज्जैन के एक आश्रम की साध्वी योगमाता सोमवार को दिल्ली की एक उड़ान में सवार होने के लिए स्थानीय हवाई अड्डे पहुंची थीं. यात्रियों के लिए तय प्रक्रिया के तहत हवाई अड्डे पर जब साध्वी के सामान की जांच की गई, तो सुरक्षा अधिकारियों को इसमें संदेहास्पद चीज दिखाई दी और सामान खुलवाए जाने पर इसमें मानव खोपड़ी मिली.

यह भी पढ़ें; क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक, 8 साल चला रिश्ता

गुरु की बताईं अस्थियां

थाना प्रभारी ने बताया, 'इस बात की सूचना पुलिस को मिलने पर साध्वी से पूछताछ की गई. साध्वी ने कहा कि मानव खोपड़ी उनके दिवंगत गुरु की है और वह उनकी अस्थियों के साथ इसे विसर्जित करने हरिद्वार ले जा रही थीं.' शर्मा ने बताया कि फ्लाइट में मानव खोपड़ी ले जाने की पहले से परमीशन के अभाव के चलते साध्वी को इसके साथ हवाई सफर की इजाजत नहीं दी गई और बयान दर्ज किए जाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news