हैदराबाद में डॉक्टर की रेप-हत्या मामला: 4 आरोपी अरेस्ट, फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने की मांग

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में 22 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

हैदराबाद में डॉक्टर की रेप-हत्या मामला: 4 आरोपी अरेस्ट, फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने की मांग
पुलिस के मुताबिक सभी आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.

नई दिल्ली: तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में 22 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार किया है. गैंग रेप के मामले में हैदराबाद की सायबराबाद थाना पुलिस (Cyberabad police) ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसी बीच खबर सामने आई है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी कल मृतक डॉक्टर के घर का दौरा करने वाले हैं. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार आरोपियों  की पहचान मोहम्मद अरीफ, जोलू शिवा, जोलू नवीन, और चिंताकुंटा चेन्नेकशवुलु के तौर पर हुई है. पुलिस ने कहा है कि पहले इन लोगों ने पीड़िता को किडनैप किया और फिर गैंग रेप (Gang Rape) किया. बाद में उसे मौत के घाट उतार दिया. 

फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने की मांग 
सायबराबाद थाना पुलिस ने बताया कि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने का अनुरोध किया जाएगा. 

फुटेज के आधार पर गिरफ्तारी
पुलिस के मुताबिक सभी आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा है कि हो सकता है कि पीड़िता की स्कूटर को जानबूझ कर पंचर किया गया हो और फिर मदद करने के बहाने रेप किया गया.

क्या है पूरा मामला
तेलंगाना की राजधानी के निकट शादनगर कस्बे में बुधवार देरा अज्ञात व्यक्तियों ने एक पशुचिकित्सक युवती की हत्या आग लगाकर कर दी. उसका जला शव गुरुवार (28 नवंबर) को पाया गया. डॉक्टर झुलसा हुआ शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया.

डॉक्टर बुधवार को सुबद अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी. रात को घट लौटने के दौरान उसने अपनी बहन को कॉल कर कहा था कि उसका दोपहिया वाहन घर लौटने के दौरान खराब हो गया है. उसने ने अपनी बहन से कहा कि वह डरी हुई है. जब उसके परिवार ने बाद में उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल फोन बंद पाया गया.

मृतक महिला डॉक्टर के पिता ने शव की पहचान की
गुरुवार सुबह महिला का झुलसा हुआ शव पुल के पास पाया गया है. मृतक महिला डॉक्टर के पिता ने शव की पहचान की थी. मामले की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने सुराग के लिए पास के टोल गेट के सीसीटीवी फुटेज भी इकट्ठा किए.