Delhi: स्टेडियम में कुत्ता टहलाते थे IAS कपल, फिर क्या; पति को भेजा लद्दाख और पत्नी को अरुणाचल
Advertisement

Delhi: स्टेडियम में कुत्ता टहलाते थे IAS कपल, फिर क्या; पति को भेजा लद्दाख और पत्नी को अरुणाचल

Delhi IAS Transferred: कुत्ता टहलाने का मुद्दा मीडिया में काफी उछल गया था, इसलिए इन IAS अधिकारियों का गृह मंत्रालय ने अलग-अलग जगहों पर ट्रांसफर कर दिया है.

Delhi: स्टेडियम में कुत्ता टहलाते थे IAS कपल, फिर क्या; पति को भेजा लद्दाख और पत्नी को अरुणाचल

Delhi IAS Transferred: दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता टहलाना IAS दपंति को भारी पड़ गया. कुत्ता टहलाने का मुद्दा मीडिया में काफी उछल गया था, इसलिए इन अधिकारियों पर गृह मंत्रालय की ओर से गाज गिरी है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कुत्ता टहलाने के आरोप में IAS दंपति संजीव खिरवार और रिंकू दुग्गा का अलग-अलग जगहों पर ट्रांसफर कर दिया है. 

पति-पत्नी का अलग-अलग जगह हुआ तबादला

गृह मंत्रालय के आदेश के मुताबिक संजीव खिरवार को लद्दाख और उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा को अरुणाचल प्रदेश ट्रांसफर करके भेज दिया गया है. आपको बता दें कि यह दोनों ही अधिकारी 1994 बैच के हैं.

यह भी पढ़ें: नमक के आड़ में इरान से हो रही थी 'जहरीले ड्रग्स' की सप्लाई, ऐसे हुआ खुलासा

कुत्ते टहलाने आते थे IAS अधिकारी

आपको बता दें कि दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में एथलीट और कोच लगातार यह शिकायत कर रहे थे कि उन्हें स्टेडियम में ट्रेनिंग करने से रोका जा रहा है. इसके पीछे वजह ये थी कि दिल्ली के प्रधान सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार अपनी और उनकी पत्नी इस स्टेडियम में कुत्ते टहलाने आते हैं.

'स्टेडियम से बाहर निकाल देते थे गार्ड'

गौरतलब है कि एथलीट और कोच ने आरोप लगाया था कि वो पहले रात में 8-8.30 बजे रात तक स्टेडियम में ट्रेनिंग लेते थे. लेकिन जबसे अधिकारी ने कुत्ता घुमाना शुरू किया तो गार्ड उन्हें 7 बजे से ही मैदान से बाहर निकलाने लग जाते थे.

दिल्ली CM ने दिया था ये आदेश

उल्लेखनीय है कि यह मामला सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आदेश दिया कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले सभी स्टेडियम खिलाड़ियों की सुविधाओं के लिए रात 10 बजे तक खुले रहेंगे.

LIVE TV

Trending news