Prophet Row: 'अलकायदा की धमकी BJP द्वारा खुद बुलाई गई बला', शिवसेना का केंद्र पर हमला
Advertisement
trendingNow11214456

Prophet Row: 'अलकायदा की धमकी BJP द्वारा खुद बुलाई गई बला', शिवसेना का केंद्र पर हमला

Shiv Sena on Al Qaeda threat letter: बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के बयान पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना (Saamana) के जरिए अलकायदा की धमकी के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है.

Prophet Row: 'अलकायदा की धमकी BJP द्वारा खुद बुलाई गई बला', शिवसेना का केंद्र पर हमला

Nupur Sharma Controversy: महाराष्ट्र (Maharashtra) की सत्ता पर काबिज शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुख पत्र सामना (Saamana) के जरिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और पैगंबर मुहम्मद पर विवादित बयान देने वाली पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma’s controversial Prophet remarks) को लेकर निशाना साधा है.

बीजेपी ने खुद बुलाई बड़ी बला: शिवसेना

सामना के संपादकीय लेख में आतंकवादी संगठन अलकायदा द्वारा दी गई धमकी का जिक्र करते हुए कहा गया है की अलकायदा (AQIS) की धमकी भारतीय जनता पार्टी द्वारा खुद बुलाई गई बला है और अगर कल राज्य या देश में किसी प्रकार का आतंकवादी हमला होता है तो उनकी जिमेदार बीजेपी की ही होगी. लेख में कहा गया कि बीजेपी के कारण आज देश पर माफी मांगने की नौबत आई है और अलकायदा जैसे संगठन से धमकी मिल रही है.

ये भी पढ़ें- Weather Update: देश के इन हिस्सों में अगले 3 दिन तक झमाझम बारिश, IMD ने जताया अनुमान

आम नागरिक को सुरक्षा कौन देगा?

अपने लेख में सामना के संपादक ने आगे ये भी लिखा कि बीजोपी की सरकार ने नूपुर शर्मा को सुरक्षा दे दी है लेकिन आम नागरिकों का क्या होगा. देश की आम जनता को आखिरकार कौन बचाएगा. देश बड़े मुश्किल दौर से गुजर रहा है ऐसे में सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Nupur Sharma Controversy: आज कानपुर से कश्मीर तक अलर्ट, जानिए आखिर क्या है इसकी वजह

बयान पर विपक्ष हमलावर

बीजेपी ने भले ही कार्रवाई करते हुए अपने दो प्रवक्ताओं के खिलाफ सख्त कदम उठाया हो लेकिन कुवैत, ईरान, मलेशिया समेत कई मुस्लिम देशों के अलावा देश की तमाम विपक्षी राजनीतिक पार्टियां इस मामले को लेकर सरकार को लगातार घेर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- पॉप स्टार से पहले आ गया पानी! बाढ़ में यूं बह गए LIVE कंसर्ट के अरमान 

LIVE TV

Trending news