Rapido Driver News: बेंगलुरु में रैपिडो ड्राइवर की अश्लील हरकत, महिला यात्री की शिकायत पर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11792384

Rapido Driver News: बेंगलुरु में रैपिडो ड्राइवर की अश्लील हरकत, महिला यात्री की शिकायत पर गिरफ्तार

Bengaluru Crime: महिलाओं के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले किसी खास राज्य तक सीमित नहीं हैं. बेंगलुरु में एक महिला ने आरोप लगाया कि रैपिडो बाइक के ड्राइवर ने ना सिर्फ उसके सामने अश्लील हरकत की बल्कि ड्राप करने के बाद अभद्र मैसेज भी भेजे. बता दें कि पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

Rapido Driver News: बेंगलुरु में रैपिडो ड्राइवर की अश्लील हरकत, महिला यात्री की शिकायत पर गिरफ्तार

 Bengaluru Rapido Bike News: महिलाओं के साथ छेड़खानी, अभद्रता नई बात नहीं है. अक्सर देश के अलग अलग हिस्सों से ओला, उबर से जुड़े ड्राइवरों के बारे में महिलाओं के साथ छेड़खानी की शिकायत सुनने में आती है. कुछ ऐसा ही मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से आई जहां रैपिडो बाइक के ड्राइवर ने पीड़ित महिला के सामने हस्तमैथून किया. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. पीड़ित का आरोप है कि बाइक पर सवार होने के दौरान उसने अशोभनीय हरकत की और ड्राप करने के बाद व्हाट्सऐप पर अभद्र संदेश भी भेजे.

21 जुलाई का मामला

अथिरा पुरुषोत्तम नाम की महिला ने 21 जुलाई के ट्वीट को शेयर किया है जिसमें उसने अपनी परेशानी का जिक्र किया. वो बताती हैं कि 21 जुलाई को वो मणिपुर हिंसा के खिलाफ प्रोटेस्ट में शामिल होने के लिए टाउन हाल गई. वहां से घर आने के लिए रैपिडो ऑटो को बुक किया लेकिन बार बार बुकिंग कैंसिल होने के बाद उसने बाइक बुक किया.आश्चर्य की बात यह कि ड्राइवर दूसरी बाइक से आया. जब उसने दूसरी बाइक के बारे में पूछा तो ड्राइवर ने बताया कि बुक की हुई बाइक सर्विस में है. बुकिंग कंफर्म होने के बाद वो बाइक पर सवार हुई.

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

अथिरा बताती हैं कि बाइक ड्राइवर उसे सुनसान जगह पर लेकर गया जहां दूसरी गाड़ी नहीं थी. उसी वक्त ड्राइवर ने अशोभनीय हरकत शुरू कर दी. ड्राइवर एक तरफ गाड़ी और दूसरी तरफ हस्तमैथून करता रहा. वो चुपचाप बाइक पर बैठी रही. घर पहुंचने से पहले 200 मीटर दूर वो बाइक से उतर गई. राइड समाप्त होने के बाद वो लगातार कॉल और मैसेज करता रहा. उसे नंबर ब्लॉक करना पड़ा. पीड़ित का कहना है कि उसने व्हाट्सऐप पर लव और किसिंग की इमोजी भी भेजा था. बेंगलुरु पुलिस ने 22 जुलाई को इस पर ध्यान दिया. पुलिस उपायुक्त दक्षिण-पूर्व डिवीजन, बेंगलुरु सिटी पुलिस सीके बाबा ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने रियल सिको ऑन व्हील्स को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि बीसीपी इस तरह की अशोभनीय हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेगी. ई सिटी थाने में एक ऐसे व्यक्ति पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news