नोटबंदी पर बोले अमित शाह- जब बड़ा परिवर्तन होता है तो परेशानी होती है, भविष्य में देश को फायदा होगा
Advertisement
trendingNow1309120

नोटबंदी पर बोले अमित शाह- जब बड़ा परिवर्तन होता है तो परेशानी होती है, भविष्य में देश को फायदा होगा

नरेंद्र मोदी सरकार के 500 और 1,000 रुपये के नोटों को बंद करने के फैसले की बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सराहना की है। नई दिल्ली में शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बैंक-कर्मियों का भी अभिनंदन करना चाहती है, क्योंकि उन्होंने जनता के साथ पूरा सहयोग किया। बीजेपी प्रमुख ने इसके साथ ही जनता से भी अपील की शुरुआती दिक्कतों को जनता बर्दाश्त करें, क्योंकि इस कदम से आगे चलकर देश को फायदा होगा।

नोटबंदी पर बोले अमित शाह- जब बड़ा परिवर्तन होता है तो परेशानी होती है, भविष्य में देश को फायदा होगा

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी सरकार के 500 और 1,000 रुपये के नोटों को बंद करने के फैसले की बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सराहना की है। नई दिल्ली में शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बैंक-कर्मियों का भी अभिनंदन करना चाहती है, क्योंकि उन्होंने जनता के साथ पूरा सहयोग किया। बीजेपी प्रमुख ने इसके साथ ही जनता से भी अपील की शुरुआती दिक्कतों को जनता बर्दाश्त करें, क्योंकि इस कदम से आगे चलकर देश को फायदा होगा।

अमित शाह ने कहा कि इस फैसले से आम आदमी को कोई परेशानी नहीं होगी और इस कदम को उठाने के पीछे सरकार का मकसद आतंकवादियों को फंडिंग एवं हवाला कारोबार पर नकेल कसना था। जाली नोट और काले धन को खत्म करना बहुत जरूरी था क्योंकि उनकी वजह से देश आगे नहीं बढ़ पा रहा था, इसलिए विमुद्रीकरण किया, लेकिन छोटे व्यापारियों, किसानों व गृहिणियों का पूरा ध्यान रखा गया।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने हैरानी जताते हुए कहा कि चौतरफा तारीफ होने के बावजूद विपक्षी दलों को इससे परेशानी हो रही है। 500 औक 1000 रुपए के नोट चलन से बाहर करने के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि काले धन वालों को परेशान करने वाले निर्णय का कांग्रेस, सपा, बसपा और आप (आम आदमी पार्टी ) क्यों विरोध कर रही है। फैसले से गरीब परेशान नहीं होंगे, लेकिन कुछ राजनैतिक दल गरीब हो गये हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाह ने पीएम मोदी के इस फैसले को कालेधन और आतंक के खिलाफ एक मुहिम करार दिया है। अमित शाह ने अपील की है कि लोग भ्रष्टाचार खत्म करने और स्वच्छ भारत की पीएम नरेंद्र मोदी की मुहिम से जुड़ें। उन्होंने कहा कि इस फैसले से ईमानदार और टैक्स चुकाने वाले लोगों को कोई परेशानी नहीं होगी।

Trending news