close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आतंकियों ने बनाया आम नागरिक को निशाना, सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया वीडियो

 जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, ‘बेम्नीपोरा गांव के निवासी तनवीर अहमद डार जो 24 साल का जवान था को पहले आतंकियों ने अगवा किया फिर उसेकी गोली मारकर हत्या कर दी. तनवीर इतनी गंभीर रूप से घायल हवा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

आतंकियों ने बनाया आम नागरिक को निशाना, सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया वीडियो

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, ‘बेम्नीपोरा गांव के निवासी तनवीर अहमद डार जो 24 साल का जवान था को पहले आतंकियों ने अगवा किया फिर उसेकी गोली मारकर हत्या कर दी. तनवीर इतनी गंभीर रूप से घायल हवा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

इस हत्या के तुरंत बाद आतंकियों ने तनवीर का वीडयो सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया और उस पर मुखबिरी का आरोप लगाया. चुनावी घोषणा के बाद से कश्मीर में आतंकियों द्वारा आम नागरिकों की हत्या के मामले बढ़ गए हैं. जानकारी के अनुसार आज 12 से एक के बीच जब तनवीर अपने दोसरे साथी के साथ शोपिया के बेमनिपोरा गांवों में रोज़मर्रा का काम कर रहा था. तभी पांच से सात आतंकी पहुंचे और उन्होंने तनवीर और उसके साथी को अगवा कर लिया. कुछ देर बाद दूसरे व्यक्ति को आतंकियों ने छोड़ दिया और तभी इलाके में गोलियों की आवाज़ सुनाई दी और जब लोग गटना स्थल की तरफ भागे तो वहां खून में लथपथ तनवीर की लाश मिली. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घे लिया लेकिन तब तक आतंकी फरार होने में कामयाब रहे. 

इससे पहले, 22 मार्च को आतंकियों ने एक 12 साल के मासूम को बंधक बनाकर हत्या कर दी थी. मासूम के मां-बाप आतंकियों से उसे छोड़ देने की गुहार लगाते रहे लेकिन आतंकियों का दिल नहीं पसीजा. दक्षिण कश्मीर यह पांचवी घटना है जब आतंकियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाया है. मार्च के दूसरे हफ्ते में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी 40 वर्षीय एक व्यक्ति को जबरन उसके घर से ले गए और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. वहीं सुरक्षा अधिकारियों ने कहा कि हत्यारों की तलाश के बड़े पैमाने पर अभियान छेड़ा है.